कांग्रेस नेता का आरोप- PM मोदी ने अपने चहेतों पर लुटाया जनता का धन
Advertisement

कांग्रेस नेता का आरोप- PM मोदी ने अपने चहेतों पर लुटाया जनता का धन

Bikaner News : बीकानेर के खाजूवाला में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने वित्तीय संस्थानों को तबाह करने का आरोप लगाया. कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चहेते कारोबारियों को नियमों को ताक पर रखकर सरकारी धन लुटाया है. उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार जनता की खून पसीने की कमाई को अपने चहेतों पर लुटा रही है. 

कांग्रेस नेता का आरोप- PM मोदी ने अपने चहेतों पर लुटाया जनता का धन

Bikaner News : बीकानेर के खाजूवाला में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने वित्तीय संस्थानों को तबाह करने का आरोप लगाया. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामेश्वर लाल गोदारा के नेतृत्व में प्रदर्शन किए गया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए. कांग्रेस कार्यकर्ता ने नारेबाजी करते हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की खाजूवाला ब्रांच के समक्ष रोष प्रदर्शन किया.

ब्लॉक अध्यक्ष रामेश्वर लाल गोदारा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चहेते कारोबारियों को नियमों को ताक पर रखकर सरकारी धन लुटाया है. उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार जनता की खून पसीने की कमाई को अपने चहेतों पर लुटा रही है, जबकि देश में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. जिसकी जिम्मेदार वर्तमान केन्द्र सरकार है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चहेते कारोबारियों पर अनुचित तरीके से सरकारी धन लुटाने में लगे हैं. पीसीसी सदस्य रामकुमार तेतरवाल ने कहा कि जितने भी बड़े कारोबारी लाखों-करोड़ों रुपये कर्ज लेकर देश से भागे हैं, उन पर सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है. उन्होंने कहा कि फिलहाल कांग्रेस ब्लॉक स्तर पर केन्द्र सरकार को जगाने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रही है, लेकिन जरूरत पड़ी तो इसे एक जनांदोलन बनाते हुए ग्रामीण क्षेत्र से राष्ट्रीय पटल तक भी ले जाया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज दबाने का भी प्रयास कर रही है.

Reporter- Tribhuvan Ranga

Trending news