बीकानेर: फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात, चलते ट्रक से उड़ाये अनाज के बोरे, वारदात सीसीटीवी में कैद
Advertisement

बीकानेर: फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात, चलते ट्रक से उड़ाये अनाज के बोरे, वारदात सीसीटीवी में कैद

Bikaner Me Anokhi Chori: गंगाशहर थाने में दर्ज रिपोर्ट के बाद सीओ सदर के निर्देशन में गंगा शहर एस एच ओ नवनीत सिंह ने स्पेशल टीम का गठन किया. टीम ने नोखा रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों को जब खंगाला तो हैरान रह गये. ट्रक के पीछे एक टैक्सी चल रही है जिसमें बैठा व्यक्ति ट्रक पर चढ़ता है उसके बाद वह ट्रक में लगे कट्टों को सड़क पर उठाकर फेंकता है और पीछे चल रहा टैक्सी चालक कट्टों को अपनी टैक्सी में डाल लेता है. 

बीकानेर: फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात, चलते ट्रक से उड़ाये अनाज के बोरे, वारदात सीसीटीवी में कैद

Bikaner Theft in filmi style:  चोरी की कुछ ऐसी तस्वीरे सामने आयी है जिसे देख आपके है होश उड़ जाएंगे. इन तस्वीरों में नजर आ रहा घटना किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं है जहां एक चलते ट्रक में कुछ युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बीकानेर में हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसे देख आप भी दांतों तले ऊंगली दबाने पर मजबूर हो जाओगे.

आपने चोरी के किस्से-कहानी तो बहुत सुने होंगे कुछ ऐसी ही चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज नोखा रोड पर चल रहे एक ट्रक का बताया जा रहा है. दरअसल कूदसू निवासी श्याम सुंदर पुत्र भंवरलाल विश्नोई ने गंगाशहर थाने में रिपोर्ट दी थी कि 11 मई को उसने बीकानेर अनाज मंडी से ग्वार के 597 कट्टे भरे थे जिसे लेकर वह नोखा के लिए रवाना हुआ था. नोखा पहुंचने से पहले पेट्रोल पंप पर ट्रक को रोककर कट्टों को संभाला तो उसमें 9 कटे गायब मिले.

ये भी पढ़ें- सवाईमाधोपुर: राजस्थानी गीतों पर महिलाओं संग नाचे सांसद किरोडीलाल मीना, देंखे VIDEO

गंगाशहर थाने में दर्ज रिपोर्ट के बाद सीओ सदर के निर्देशन में गंगा शहर एस एच ओ नवनीत सिंह ने स्पेशल टीम का गठन किया. टीम ने नोखा रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों को जब खंगाला जाता है तो सामने आता है कि ट्रक के पीछे एक टैक्सी चल रही है जिसमें बैठा व्यक्ति ट्रक पर चढ़ता है उसके बाद वह ट्रक में लगे कट्टों को सड़क पर उठाकर फेंकता है और पीछे चल रहा टैक्सी चालक कट्टों को अपनी टैक्सी में डाल लेता है. फिलहाल गंगाशहर पुलिस ने घडसीसर निवासी जावेद खान को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

Trending news