Bikaner News: अचानक जमीन धसने से मची खलबली, ग्रामीणों में बना कौतुहल, नाल थाना इलाके का मामला
Advertisement

Bikaner News: अचानक जमीन धसने से मची खलबली, ग्रामीणों में बना कौतुहल, नाल थाना इलाके का मामला

नाल थाना छेत्र के कावनी गांव के पास एक खेत मे अचानक एक तीन फुट चौड़ाई में सुरंग नुमा करीब 50 फिट गहरा खड़ा हो जाने से खेत मालिक व ग्रामीण हैरान हो गए. सूचना मिलने पर नाल थाने से सब इंसपेक्टर, ए एस आई सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और भू गर्भ विभाग को सूचना दी गई.

Bikaner News: अचानक जमीन धसने से मची खलबली, ग्रामीणों में बना कौतुहल, नाल थाना इलाके का मामला

Bikaner News:  नाल थाना क्षेत्र के कावनी गांव के पास एक खेत मे अचानक एक तीन फुट चौड़ाई में सुरंग नुमा करीब 50 फिट गहरा खड़ा हो जाने से खेत मालिक व ग्रामीण हैरान हो गए. सूचना मिलने पर नाल थाने से सब इंसपेक्टर, ए एस आई सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और भू गर्भ विभाग को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने उस इलाके की घेराबंदी कर दी है ताकि कोई भी जानवर व इंसान को इस इलाके में ना जा सके. वहीं गड्ढा काफी गहरा है वही इसको देखते हुए जाब्ता तैनात किया गया है.

मौके पर भू गर्भ विभाग की टीम पहुंची और उन्होंने निरिक्षण करके बताया कि हो सकता है कि यहां पर कोई पुराना कुंआ रहा हो और अब उसकी मिटी धंस जाने से खड्डा पड़ गया हो. वहीं नजदीक के एक खेत में इसी तरह धीरे धीरे मिटी धंस रही थी उसका भी निरीक्षण किया गया. मौके पर कावनी सरपंच ने भी पहुंच कर जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- नागौर: विकास कार्यों की राशि भुगतान नहीं होने से भूख हड़ताल पर बैठे सरपंचों की बिगड़ी तबीयत, बेनिवाल ने किया समर्थन

बताया जा रहा है कि इस इलाक़े में वायु सेना का बड़ा केंद्र है. ऐसे में कोई बड़ी घटना होने के कारण वायु सेना के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर वायुसेना अधिकारी ने भी पूरी घटना की जांच की है. खेत मालिक सौकत खान ने बताया कि खेत मे चने की फसल बोई हुई है सवेरे देखा तो करीब 50 फुट घर खड्डा बना हुवा था. किसी तरह की मिट्टी बाहर नहीं फैली हुई थी पूरी मिट्टी खड्डे के अंदर ही चली गई थी जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की खड्डा करीब सौ फुट से भी ज्यादा हो सकता है.

Trending news