बीकानेर में डिग्गी में भाई को डूबता देख बहनों ने लगाई छलांग, तीनों की मौत
Advertisement

बीकानेर में डिग्गी में भाई को डूबता देख बहनों ने लगाई छलांग, तीनों की मौत

Bikaner news:  बीकानेर में पूगल के 8 CM  में दो बहनों और भाई  की पानी में डूबने से मौत का मामला सामने आया है. शुक्रवार सुबह करीब 12 बजे  की यह घटना है, जिसमें तीन बच्चे डिग्गी में डूब गए.

बीकानेर में डिग्गी में भाई को डूबता देख बहनों ने लगाई छलांग, तीनों की मौत

Bikaner news:  बीकानेर में पूगल के 8 CM  में दो बहनों और भाई  की पानी में डूबने से मौत का मामला सामने आया है. तीनों बहन- भाई एक साथ  खेत में बकरियां चराने के लिए गए हुए थे. प्यास लगने के दौरान तीनों  की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई. तीनों चचेरे भाई-बहन थे.

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब 12 बजे  की यह घटना है, जिसमें तीन बच्चे डिग्गी में डूब गए. उनके साथ मौजूद चौथे बच्चे ने परिजनों को घटना की अस हादसे की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उनकी मदद से तीनों भाई-बहनों को बाहर निकाला गया. उन्हें पूगल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

भाई को डूबता देख बहनों ने लगाई छलांग

गांव के ही भुपदास ने बताया कि 8 CM में भुट्टो का कुवा के 20 की पुली निवासी दिवानाराम भोपा का बेटा मुकेश (11) और बेटी आरती (9) खेत में बनी डिग्गी के पास गए थे. उनके साथ मांगाराम की बेटी वसुंधरा (12) भी थी.

मुकेश पानी निकालने के लिए डिग्गी में गया था तभी उसका अचानक पैर फिसल गया. वह डूबने लगा तो दोनों बहनों ने उसे बचाने के लिए डिग्गी में छलांग लगा दी. इसके बाद एक एक कर तीनों भाई-बहन पानी में डूब गए. उनके साथ 15 साल का एक अन्य लड़का भी था. उसने भागकर परिवारवालों को बताया. सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश मेघवाल ने बताया- एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों बच्चों की जान चली गई.

मजदूरी करता है परिवार

इस हादसे में दम तोड़ने वाले तीनों बच्चों के परिवार मजदूरी करने वाले हैं. इधर-उधर मजदूरी करके अपना घर चलाते हैं. इस हादसे के बाद परिवार पूरी तरह टूट गया. गांव में भी सन्नाटा छा गया है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news