Bikaner News: नापासर को केंद्र की बड़ी सौगात, बीकानेर-हरिद्वार ट्रेन के ठहराव को मंत्री मेघवाल ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement

Bikaner News: नापासर को केंद्र की बड़ी सौगात, बीकानेर-हरिद्वार ट्रेन के ठहराव को मंत्री मेघवाल ने दिखाई हरी झंडी

Bikaner News: नापासर क्षेत्र के ग्रामीणों की लंबे समय से चल रही रही बीकानेर- हरिद्वार ट्रेन के ठहराव की मांग ने आज केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने हरी झंडी दिखा कर इस मांग को पूरी करते हुवे क्षेत्र वासियों को बड़ी सौगात दी.

 

Bikaner News: नापासर को केंद्र की बड़ी सौगात, बीकानेर-हरिद्वार ट्रेन के ठहराव को मंत्री मेघवाल ने दिखाई हरी झंडी

Bikaner News: बीकानेर हरिद्वार ट्रेन का अब नापासर स्टेशन पर भी 2 मिनट का ठहराव होगा. क्षेत्र वासी लंबे समय से इसकी मांग कर रहे थे. आज केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ( Arjun ram Mehghwal ) ने सुबह नापासर रेलवे स्टेशन पहुंचकर हरिद्वार ( Haridwar ) से आने वाली ट्रेन को कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों के साथ मिलकर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पहले दिल्ली ( Delhi ) से ट्रेन द्वारा नापासर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का नापासर कस्बे वासियों एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ता देकर शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया.

भाजपा नेता मोहन कस्बा एवं संघर्ष समिति संयोजक रामरतन सुथार ने नापासर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए डिस्प्ले के साथ-साथ रेलवे फाटक की समस्या को लेकर ब्रिज बनाने की मांग भी रखी. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के नापासर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर ग्रामीणों युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस मौके पर एडीआरएम सतीश सिंह चौहान( DRM Satish singh chouhan),डीसीएम अनिल कुमार रेन, वरिष्ठ मंडल अधीक्षक नीरज कुमार, मंडल यातायात निरीक्षक मनोज शर्मा, सहित अधिकारी व व्यापारी मौजूद रहे.

केंद्रीय मंत्री ने नापासर की जनता काआभार जताया
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मौके पर ही रेलवे ( Indian Railway ) अधिकारियों को कहां की जल्द ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए डिस्प्ले एवं आरोबी (रेलवे ओवर ब्रिज) का स्टेटमेंट बनाकर तैयार करे जिसे अति शीघ्र स्वीकृत भी करवा दिया जायेगा . केंद्रीय मंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि नापासर की जनता द्वारा मुझे जो मान सम्मान मिला है उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा. नापासर में विकास को लेकर किसी प्रकार की धन बल की कमी नहीं रहने देंगे, उन्होंने कहां की नापासर के युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने निरंतर हरिद्वार ट्रेन के ठहराव को लेकर मुझे अवगत करवाने का कार्य किया गया आज नापासर में हरिद्वार ट्रेन के ठहराव को देखकर मैं रेल मंत्री वैष्णव ( Ashvni Vaishnav) जी को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करना चाहता हूं.

पहले ठहराव में उतरे यात्रियों के चेहरों पर आई खुशी
हरिद्वार से चलकर नापासर आई ट्रेन में नापासर की करीब 15 सवारी रेलवे स्टेशन पर उतरी, एक 15 वर्षीय बालिका ने केंद्रीय मंत्री को ट्रेन का नापासर में ठहराव होने के आभार व्यक्त किया. ट्रेन से नापासर में उतरी महिला यात्री विनीता ने बताया की नापासर में ट्रेन के ठहराव से इस क्षेत्र के लोगो को बड़ी सुविधा मिली है. पहले बीकानेर जाकर वहा से वापिस नापासर आना पड़ता था जिससे अतरिक्त समय लगता था साथ ही आर्थिक भार भी अलग से वहन करना पड़ता था. उन्होंने केंद्रीय सरकार एवं रेल मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह पहला मौका है जब हम नापासर रेलवे स्टेशन पर उतरे हैं.

यह भी पढ़ें- बीकानेर में बिछी बर्फ की चादर, किसानों की फसलें हुई चौपट

 

Trending news