बीकानेर: लगातार बारिश से खुली सरकारी अस्पताल की पोल, Icu वार्ड में टपकते पानी से मरीज परेशान
Advertisement

बीकानेर: लगातार बारिश से खुली सरकारी अस्पताल की पोल, Icu वार्ड में टपकते पानी से मरीज परेशान

 Bikaner news: बीकानेर संभाग के सबसे बड़े सरकारी पीबीएम हॉस्पिटल की स्वास्थ व्यवस्थाओं की पोल खोल के रख दी है. बीकानेर के चाइल्ड केयर पीबीएम हॉस्पिटल के पहले पड़ी जर्जर इमारत में बने आईसीयू वार्ड में बारिश के बाद अचानक पानी टपकने लगा. 

बीकानेर: लगातार बारिश से खुली सरकारी अस्पताल की पोल, Icu वार्ड में टपकते पानी से मरीज परेशान

 Bikaner news: बीकानेर संभाग के सबसे बड़े सरकारी पीबीएम हॉस्पिटल की स्वास्थ व्यवस्थाओं की पोल खोल के रख दी है. जहां पिछले दो दिन से प्रदेश में बिगड़े मौसम और तेज बारिश का दौर चला हुआ है. इसी के चलते हॉस्पिटल की चरमराती  व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है. 

यह भी पढ़ेंः सूरजगढ़ में पति करता था मारपीट, तंग आकर पत्नी समेत तीन साल की बेटी को पानी की होद में डालकर उतारा मौत के घाट

आईसीयू वार्ड में टपकता पानी
बता दें कि लगातार दो दिन से हो रही बारिश के कारण बीकानेर के चाइल्ड केयर पीबीएम हॉस्पिटल के पहले पड़ी जर्जर इमारत में बने आईसीयू वार्ड में बारिश के बाद अचानक पानी टपकने लगा. जिसके चलते मरीज को खासा परेशानी उठानी पड़ी. क्योंकि वार्ड में भारी मशीनों पर पानी पड़ने पर उनमें  शॉर्ट सर्किट होने का खतरा बना रहता है. जिसके कारण वार्ड में अफरा तफरी मच गई. 

हॉस्पिटल प्रशास ने दी सफाई
  वही मौके पर मौजूद नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर ने सभी बीमार बच्चो को  एहतियातन तुरंत अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पार शिफ्ट किया हालांकि, किसी भी बच्चे को किसी भी तरह की परेशनी ना हो इसको लेकर हॉस्पिटल ने तुरंत एक्शन लिया. जिसमें  नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर ने सभी को सेफ किया तो वही, हॉस्पिटल प्रशासन ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि पहले से इस जगह पर मरम्मत का काम चल रहा है और बारिश अधिक होने के कारण यह अधूरा ही रह गया. लेकिन इसके चलते हमारी प्राथमिकता सबसे पहले मरीजो की देखभाल है. जिसे हम पूरी तरह से निभा रहे है.  इसी क साथ हॉस्पिटल प्रशास ने अस्पताल में एडमिट सभी मरीजों के भरोसा दिलाया है कि उनके यहा भर्ती सभी मरीजों के किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan:अशोक गहलोत ने प्रताप बोर्ड के गठन का किया ऐलान तो 2 बडे़ राजपूत नेताओं ने दी ये प्रतिक्रिया

 

Trending news