Shahpura News: BJP की जन आक्रोश रैली को लेकर शाहपुरा में बैठक संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
topStories1rajasthan1466241

Shahpura News: BJP की जन आक्रोश रैली को लेकर शाहपुरा में बैठक संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Shahpura News: प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार जन आक्रोश रैली को लेकर विधानसभा क्षेत्र शाहपुरा बनेड़ा की जन आक्रोश रैली के संयोजक महेंद्र कोठारी के मुख्य अतिथि में डाक बंगले में बैठक संपन्न.

Shahpura News: BJP की जन आक्रोश रैली को लेकर शाहपुरा में  बैठक संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Shahpura: प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार जन आक्रोश रैली को लेकर विधानसभा क्षेत्र शाहपुरा बनेड़ा की जन आक्रोश रैली के संयोजक महेंद्र कोठारी के मुख्य अतिथि में डाक बंगले में बैठक संपन्न. बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्थानीय विधायक कैलाश मेघवाल भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के आतिथ्य में संपन्न हुई. बैठक में अतिथियों का भारतीय जनता पार्टी दुपट्टा पहना कर स्वागत किया गया.         

साथ ही बैठक की शुरुआत में विधानसभा क्षेत्र शाहपुरा बनेड़ा के सह संयोजक बजरंग सिंह राणावत ने विस्तार पूर्व जन आक्रोश रैली के बारे में बताया यह यात्रा 4 दिसंबर से 13 दिसंबर तक विधानसभा क्षेत्र में रहेगी, जिसकी शुरुआत ककरोलिया बनेड़ा मंडल से फुलिया मंडल में समापन होगा. 

जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने इस रैली में किसानों की कर्ज माफी युवाओं को बेरोजगार भत्ता किसानों को बिजली संबंधी महिलाओं पर अत्याचार सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने आदि स्थानीय मुद्दों को जोड़ते हुए युवा नेतृत्व तैयार करने को लेकर गांव-गांव ढाणी ढाणी चौपालों के माध्यम से प्रदेश कांग्रेस सरकार के विफलताओं को उजागर करने और जनता तक पहुंचाने का कार्य इस जन आक्रोश रैली में करना है. 

साथी सभी कार्यकर्ताओं को जन आक्रोश रैली का लोगों अपनी अपनी डीपी पर लगाने का आग्रह किया. विधानसभा प्रभारी महेंद्र कोठारी ने सभी कार्यकर्ताओं के माध्यम से मिस कॉल करके और शिकायत बॉक्स में अपने अपनी शिकायतें लिखकर डालने को कहा कि साथी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और विधायक शाहपुरा बनेड़ा कैलाश मेघवाल ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. 

आपको बता दें कि इस रैली को महारैली बनाने के लिए घर घर गांव गांव तक पहुंचकर कांग्रेस सरकार की विफलताओं को बताना है. आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए योगदान प्रत्येक कार्यकर्ताओं को देना है. कार्यक्रम का संचालन शाहपुरा नगर मंडल महामंत्री खुशी राम आचार्य ने किया.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news