भीलवाड़ा: शाहपुरा से चुराई बाइक के चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर बांधा, दी ये सजा
Advertisement

भीलवाड़ा: शाहपुरा से चुराई बाइक के चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर बांधा, दी ये सजा

नई राज्यास गांव में शनिवार को ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पकड़ लिया और उसके भागने की संभावना में उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. 

चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर बांधा

Shahpura: शाहपुरा पंचायत समिति के नई राज्यास गांव में शनिवार को ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पकड़ लिया और उसके भागने की संभावना में उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. आरोपी के पास से गांव वालों ने चोरी की बाइक भी बरामद की. गांव में चोर पकड़ने की सूचना के बाद काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. 

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: धनतेरस से पहले सस्ता हो गया सोना-चांदी, फटाफट उठा लें लाभ, जानिए कितना हुआ सस्ता ?

मामले की सूचना मिलने के बाद फुलिया कलां पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के हाथ पैर खोलकर उसे हिरासत में लिया. बाद में उसे शाहपुरा पुलिस को सिर्पुद किया गया, जहां से उसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है. बताया गया है कि चोर पकड़ने की कार्रवाई शाहपुरा के पार्षद राजेश सौंलकी की टीम ने अपने प्रयासों से किया है.

पार्षद राजेश सौंलकी ने बताया कि शाहपुरा के जिला चिकित्सालय से पिछले दो दिनों में दो बाइक चोरी हो गई. एक का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद चोर की शिनाख्त होने पर उसकी तलाश के लिए स्पेशल टीम गठित की जिसे आज राज्यास गांव में सफलता मिल गई. फुलिया कलां थाना प्रभारी दलपत सिंह के अनुसार शनिवार को थाने में नई राज्यास के ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पकड़ने की सूचना दी थी. 

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध रखे थे. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और थाने लेकर आई. उसके पास चोरी की बाइक थी जिसे भी थाने लाया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान खामोर निवासी घनश्याम सोनी बताई. उसने बताया कि शनिवार दोपहर को उसने शाहपुरा के सरकारी हॉस्पिटल से बाइक चोरी की थी, इससे पहले भी उसने वहां से तीन बाइक चोरी कर रखी थी. 

मामला शाहपुरा पुलिस थाने का होने के कारण शाहपुरा पुलिस को सूचना दी गई और उसे शाहपुरा पुलिस को सौंप दिया गया है. साथ ही बताया गया है कि पकड़ा गया चोर स्मेक सेवन का आदी होने से पैसे की किल्लत में चोरी की वारदातें करने लगा है. इसके खिलाफ मध्यप्रदेश में भी चोरी की वारदातों में लिप्त होने की संभावना बताई गई है. फिलहाल उसे चिकित्सालय ले लाया गया है. शाहपुरा पुलिस पूछताछ करने के बाद कोई खुलासा करेगी.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Trending news