शाहपुरा विधायक पहुंचे फूलियाकलां, कही ये बड़ी बात
Advertisement

शाहपुरा विधायक पहुंचे फूलियाकलां, कही ये बड़ी बात

शाहपुरा विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल आज फूलियाकलां पंहुचे. ग्राम पंचायत में आयोजित एक सादे समारोह के दौरान विधायक मेघवाल ने ग्राम में हाईमास्क लाईटें लगाने के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा की.

शाहपुरा विधायक पहुंचे फूलियाकलां

Shahpura: राजस्थान के शाहपुरा विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल आज फूलियाकलां पंहुचे. ग्राम पंचायत में आयोजित एक सादे समारोह के दौरान विधायक मेघवाल ने ग्राम में हाईमास्क लाईटें लगाने के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा की. विधायक कैलाश मेघवाल ने स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि फूलियाकलां सहित क्षेत्र में विकास की कमी नहीं आने दी जाएगी.

उन्होंने अपने कार्यकाल मे करवाए जा रहे कार्यों का उल्लेख करते हुए क्षेत्र के विकास में हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया. वहीं फूलियाकलां में करोड़ों रुपए खर्च कर सरकारी विधालय भवन निर्माण करवा रहे कल्याण सेवा संस्थान की सराहना की. फूलियाकलां कस्बे में हाईमास्क लाईट लगवाने की ग्राम पंचायत सरपंच लक्ष्मी धोबी और उपसरपंच हरिसिंह लामरोड़ की मांग पर विधायक मेघवाल ने दस लाख रुपए देने की घोषणा की. मेघवाल ने पुलिस थाने के समीप स्थित लक्ष्मीनाथ गौशाला का भी अवलोकन किया. 

साथ ही विधायक ने गौशाला मे बीमार गायों को गुड खिलाया. इससे पूर्व स्थानीय ग्राम पंचायत और ग्रामीणों की ओर से विधायक मेघवाल का ढोल नगाड़ों के साथ माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान शाहपुरा प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज चाड़ा, फूलियाकलां सरपंच लक्ष्मी धोबी, उपसरपंच हरिसिंह लामरोड़, सणगारी सरपंच भागचंद चाड़ा, कल्याण सेवा संस्थान अध्यक्ष सुभाषचंद्र लढ़ा, पूर्व सरपंच छोटूलाल माली, पूर्व सरपंच महावीर प्रसाद हेड़ा, कैलाश सोमानी, कय्यूम ब्योपारी सहित कई ग्रामीण मौजूद रहें.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

 

Trending news