Bhilwara: युवक ने पुलिस चौकी के बाहर पहुंच शराब में कीटनाशक मिलाकर पिया
Advertisement

Bhilwara: युवक ने पुलिस चौकी के बाहर पहुंच शराब में कीटनाशक मिलाकर पिया

जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के शक्करगढ़ थाना क्षेत्र की अमरगढ़ पुलिस चौकी के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक शराब की बोतल व कीटनाशक लेकर पहुंचा. युवक हंगामा करते हुए शराब में कीटनाशक मिलाकर पी गया.

युवक ने पुलिस चौकी के बाहर पहुंच शराब में कीटनाशक मिलाकर पिया

Jahazpur: जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के शक्करगढ़ थाना क्षेत्र की अमरगढ़ पुलिस चौकी के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक शराब की बोतल व कीटनाशक लेकर पहुंचा. युवक हंगामा करते हुए शराब में कीटनाशक मिलाकर पी गया. वहीं, पुलिस और लोगों ने उसे अचेत अवस्था में काछोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया. युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. 

जानकारी के अनुसार 19 जून को अमरगढ़ चौकी से एक कांस्टेबल किसी मामले में जमानती वारंट तामिल कराने के लिए शंभू लाल दरोगा निवासी रतनपुरा के घर पहुंचा. शंभूलाल का कहना है कि उस समय घर पर नहीं था. वहीं, कॉन्स्टेबल ने शंभू को फोन पर गाली गलौज करना शुरू कर दी. कुछ देर बाद घर के बाहर आकर भी गाली गलौज कर वहां से भाग गया पुलिस कार्रवाई के डर से शंभू ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए अमरगढ़ पुलिस चौकी के बाहर पहुंच शराब की बोतल में कीटनाशक मिलाकर पी गया. 

यह देखकर पुलिसकर्मी सकते में आ गए और शंभू को पुलिस के जवान और ग्रामीण ने काछोला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे गंभीर होने पर भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने शंभू के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है. इधर घटना की सूचना के बाद अमरगढ़ चौकी के बाहर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. पुलिस ने फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया है. पुलिस युवक के बयान देने की स्थिति में आने का इंतजार कर रही है, जिसके बाद ही पूछताछ करके संभवतः केस दर्ज किया जाएगा. 
Report- Dilshad Khan
यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: मकर और वृश्चिक राशि वालों को होगा धनलाभ, ये राशि वाले रहें सावधान 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news