मासूम के पेट में हुआ दर्द देखा तो खून लगा हुआ था, अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर बोले- रेप हुआ है
Advertisement

मासूम के पेट में हुआ दर्द देखा तो खून लगा हुआ था, अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर बोले- रेप हुआ है

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 7-8 मई की मध्यरात्रि को हुई 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए उत्तरप्रदेश के रहने वाले युवक को गिरफ़्तार किया है.

मासूम के पेट में हुआ दर्द देखा तो खून लगा हुआ था, अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर बोले- रेप हुआ है

Bhilwara News : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 7-8 मई की मध्यरात्रि को हुई 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए उत्तरप्रदेश के रहने वाले युवक को गिरफ़्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू (आई.पी.एस.) ने प्रेस वार्ता के ज़रिए खुलासा करते हुए बताता की 06 वर्षीय बालिका के साथ हुए दुष्कर्म की घटना का खुलासा करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्रीमति चंचल मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसआईसीडब्ल्यू घनश्याम शर्मा के निर्देशन में एवं नरेन्द्र दायमा वृत्ताधिकारी वृत्त शहर, रामचन्द्र चौधरी वृत्ताधिकारी वृत्त सदर भीलवाडा के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया.

टीम ने 08 मई 2023 को प्रार्थी द्वारा दी गई लिखित रिपोर्ट, जिसमे उसने बताता की वह अपने परिवार के साथ झोपडी में रहता है 07 मई 2023 को वह परिवार के साथ झोपडी में सो रहा था. रात को करीब 4 बजे 06 वर्षीय बच्ची ने पेट दर्द होने की बात कहकर हमे उठाया. बच्ची के पेट पर खून लगा होने तथा तबीयत ज्यादा खराब होने से एम.जी.एच. अस्पताल मे ईलाज हेतु भर्ती कराया तो बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात का पता चला इस रिपोर्ट पर पुलिस थाना कोतवाली पर प्रकरण संख्या 223/2023 धारा 376 भा.द.स व पॉस्को के तहत केस दर्ज किया गया.

घटना की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली थानाधिकारी श्रीमति पुष्पा कासोटिया द्वारा स्वयं पीडिता बालिका से मनोवैज्ञानिक तरीके से संदिग्ध आरोपी के संबंध में जानकारी प्राप्त की जिससे यह ज्ञात हुआ की रात्री में घटना कारित करने वाला एक संदिग्ध मोटरसाईकिल सवार है. इस आधार पर गठित विशेष टीमों एवं साईबर टीम द्वारा मोटरसाईकिल की तलाश हेतु आस-पास के सीसीटीवी का गहनता से अवलोकन किया. जिससे संदिग्ध मोटरसाईकिल चालक नजर आया. पुलिस ने मोटरसाईकिल के आने-जाने के समय एवं रूट को विभिन्न सीसीटीवी के रूट के माध्यम से वेरिफाई किया जिससे मोटर साईकिल चालक की हरकते संदिग्ध लगी.

इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने से यह घटना का आरोपी संदिग्ध ही प्रतीत हुआ तो इस बाइक सवार व्यक्ति को डिटेन कर मनोवैज्ञानिक तरिके से पुछताछ की तो घटना कारित करना स्वीकार किया. इस पर पुलिस ने आरोपी कृष्णा उर्फ जीतू उर्फ अर्जून उर्फ गुड्डु राजपूत पुत्र वीरेन्द्र सिंह राजपूत उम्र 27 साल निवासी बोनई थाना दादो जिला अलीगढ (उत्तर प्रदेश) हाल किरायेदार मकान नम्बर ई-35 जामुन वाली गली आर.के कॉलोनी थाना सुभाषगनर को गिरफ़्तार कर वारदात का खुलासा किया है.

यह भी पढे़ं- 

इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम

इनके हाथ में थी कर्नाटक की कमान, विक्ट्री के बाद राजस्थान में रहेगी नजर, प्लान तैयार

Trending news