भीलवाड़ा में अमावस की रात शीतल ने की लटूरी की हत्या, सुबह हुई तो मचा कोहराम
Advertisement

भीलवाड़ा में अमावस की रात शीतल ने की लटूरी की हत्या, सुबह हुई तो मचा कोहराम

Bhilwada News : अमावस की रात विवाद के चलते शीतल ने बेखौफ होकर बीती रात अपने ही साथी मजदूर लटूरी यादव को मुंह दबाने के बाद गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए. फरार शीतल कॉल की तलाश शुरू कर दी. 

भीलवाड़ा में अमावस की रात शीतल ने की लटूरी की हत्या, सुबह हुई तो मचा कोहराम

Bhilwada News : करेड़ा के रघुनाथपुरा गांव में देर रात छोटी मोटी बात को लेकर एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. कत्ल के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. यह पूरी वारदात रघुनाथपुरा स्थित एसएस ग्रेनाइट पर हुई. इस वारदात को लेकर मजदूरों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. करेड़ा थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि रघुनाथपुरा गांव में प्रभु गुर्जर की एसएस ग्रेनाइट खदान पर मध्य प्रदेश के कटनी का लटूरी यादव 22 वर्ष व सिंगोली मध्य प्रदेश के शीतल कोल मजदूरी कर रहे थे.

प्रथम दृश्य दोनों के बीच सोने की जगह पर छोटी-मोटी बातों को लेकर विवाद हुआ था. सोमवार को अमावस के चलते खदान पर काम बंद था. लेकिन करीब 30 मजदूर खदान पर ही सोए हुए थे. इसके बावजूद विवाद के चलते शीतल ने बेखौफ होकर बीती रात अपने ही साथी मजदूर लटूरी यादव को मुंह दबाने के बाद गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल शीतल मौके से फरार हो गया. आज सुबह जब खदान पर सोए मजदूर की नींद खुली तो उन्हें लटूरी यादव का खून से सना शव दिखाई दिया. यह देखकर खदान पर सोए सभी मजदूर सकते में आ गए.

मजदूरों ने खदान मालिक के साथ करेड़ा थाना अधिकारी जसवंत सिंह को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल का जायजा लिया और घटनास्थल से शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने खदान पर कार्यरत मजदूरों से कत्ल की जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कहा कि रात में हुए कत्ल कि उन्हें भनक तक नहीं लगी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए. फरार शीतल कॉल की तलाश शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि कत्ल क्यों हुआ इसका वास्तविक कारण आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही सामने आएगा फिलहाल इस पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. 

ये भी पढ़ें ..

गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत पर पलटवार, कहा- मेरा राजनीतिक चरित्र हनन करना चाहते हैं CM

Trending news