Bhilwara: CM गहलोत का केंद्र पर वार, बोले- राज्य सरकार देती है राहत, केन्द्र सरकार करती है आहत
Advertisement

Bhilwara: CM गहलोत का केंद्र पर वार, बोले- राज्य सरकार देती है राहत, केन्द्र सरकार करती है आहत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति का सर्वांगीण विकास करना सरकार की प्राथमिकता है और सरकार इसमें पूरी तरह से जुटी हुई है. राहत शिविर के माध्यम से प्रदेश सरकार आमजन को बड़ी राहत प्रदान करने में लगी हुई है .

Bhilwara: CM गहलोत का केंद्र पर वार, बोले- राज्य सरकार देती है राहत, केन्द्र सरकार करती है आहत

Bhilwara news: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति का सर्वांगीण विकास करना सरकार की प्राथमिकता है और सरकार इसमें पूरी तरह से जुटी हुई है. राहत शिविर के माध्यम से प्रदेश सरकार आमजन को बड़ी राहत प्रदान करने में लगी हुई है . मुख्यमंत्री गहलोत सोमवार को भीलवाड़ा में राहत शिविर के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे . उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने आमजन के साथ केवल छल किया है . 

ये भी पढ़ें- Jhalawar: पहले पत्नी ने खाया जहर, फिर पति ने की खुदकुशी की कोशिश, जानिए मामला

राज्य सरकार ने आमजन को जिन योजनाओं के माध्यम से राहत प्रदान की है उन्हीं योजनाओं को केंद्र सरकार ने बंद कर जनता के साथ कुठाराघात किया है . उज्जवला योजना में प्रधानमंत्री ने गरीबों को सिलेंडर तो दिया लेकिन उनमें भरवाने की गैस को इतनी महंगी कर दी कि आम आदमी उसे नहीं भरवा सकता, प्रदेश सरकार ने गरीबों के घर में फिर से गैस पहुंचाने का काम किया है . चिरंजीवी की योजना के माध्यम से उन्हें बीमा की बड़ी सहायता देने , बिजली बिल को कम करने सहित अनेक योजनाओं के द्वारा सीधा सीधा लाभ दिया जा रहा है और इन योजनाओं का लाभ आमजन को लगातार मिलता रहेगा . 

इस मौके पर उन्होंने मेमू कोच फैक्ट्री एवं चंबल परियोजना पर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया . अपने संबोधन के दौरान उन्होंने भीलवाड़ा की जनता से आह्वान किया कि इस बार वे भीलवाड़ा शहर की सीट कांग्रेस की झोली में डालें और फिर देखें उनके शहर का कितना विकास होता है. भीलवाड़ा में और ज्यादा विकास होना चाहिए, लेकिन जनता कांग्रेस जीत नहीं दिलवा रही. उन्होंने मंच से वादा किया कि जनता इस बार भीलवाड़ा की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलवाए. इसके साथ ही सीएम गहलोत ने प्रदेशभर में चल रहे महंगाई राहत शिविर को लेकर भी बताया.

ये भी पढ़ें- Jodhpur news: कुमावत समाज की महापंचायत को लेकर बैठक, जयपुर में सभी को चलने के लिए आह्वान

उन्होंने कहा कि इस शिविर का फीडबैक काफी बेहतर आ रहा है. लोगों को इससे काफी फायदा हो रहा है. इस पहल ने राजस्थान में रहने वाले हजारों लोगों को फायदा दिलवाया है.इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा , मंत्री रामलाल जाट , मंत्री धीरज गुर्जर , चित्तौड़गढ़ विधायक एवं भीलवाड़ा राहत शिविर प्रभारी सुरेंद्र सिंह जाड़ावत , कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा , पूर्व नगर परिषद सभापति ओम नरानीवाल सहित कांग्रेस की अग्रिम पंक्ति के नेता एंव बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे . इससे इससे पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने राहत शिविर का अवलोकन करते हुए लाभार्थियों से योजनाओं संबंधी जानकारियां साझा की.

Trending news