Bhilwara news: सहकारी उपभोक्ता होलसेल चुनाव के लिए 19 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र किए दाखिल
Advertisement

Bhilwara news: सहकारी उपभोक्ता होलसेल चुनाव के लिए 19 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र किए दाखिल

भीलवाड़ा में सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार लि. के 12 डायरेक्टर्स के चुनाव के लिए 19 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए. नगर परिषद के पूर्व सभापति कांग्रेस के ओमप्रकाश नराणीवाल, पूर्व डेयरी चेयरमैन रतनलाल चौधरी भी भाग्य आजमा रहे. अध्यक्ष-उपाध्यक्षों में से 3 और 6 व्यक्तिगत सदस्य चुने जाएंगे. 

Bhilwara news: सहकारी उपभोक्ता होलसेल चुनाव के लिए 19 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र किए दाखिल

Bhilwara news:  सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार लि. के 12 डायरेक्टर्स के चुनाव के लिए 19 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए. नगर परिषद के पूर्व सभापति कांग्रेस के ओमप्रकाश नराणीवाल, पूर्व डेयरी चेयरमैन रतनलाल चौधरी भी भाग्य आजमा रहे. दोनों राजस्व मंत्री रामलाल जाट के नजदीकी हैं. 17 मई को होने वाले चुनाव में 3658 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे.
निर्वाचन अधिकारी प्रतापगढ़ के प्राथमिक सहकारी भूमि विकास बैंक लि. के सचिव सुनील व्यास की देखरेख में नामांकन प्रक्रिया के तहत 19 उमीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी जताई. सभी प्राप्त नामांकन पत्रों की जांच के बाद वैध नामांकन पत्रों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा. व्यास ने बताया कि ऋणदात्री समितियों से 3, प्राथमिक उपभोक्ता भंडारों के अध्यक्ष-उपाध्यक्षों में से 3 और 6 व्यक्तिगत सदस्य चुने जाएंगे. 

भंडार में इन्होने भरे पर्चे नगर परिषद के पूर्व सभापति ओम नराणीवाल, भीलवाड़ा डेयरी के पूर्व चेयरमेन रतन चौधरी, कांग्रेस नेता कुंदन शर्मा, भाजपा की लाडकंवर जीनगर, रिटायर्ड एक्सईएन गोपाल लाल जीनगर, दिनेश कुमार माली, देवेन्द्र खोईवाल, कैलाश काबरा, रजनी वैष्णव, सत्यनारायण तोतला, अनिता कंवर, संजय मीणा, राजकुमार गावरी, किरण काबरा, दलीचन्द गुर्जर, गोपाललाल जाट, हरिसिंह चुण्डावत, रेखा गाडरी, लालूराम कुमावत भूमि विकास बैंक में पड़ेंगे वोट पहले सीताराम जी की धर्मशाला, महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर भीलवाड़ा में मतदान होना था. 

निर्वाचन अधिकारी सुनील व्यास ने बताया कि प्रशासनिक एवं तकनीकी कारणों से अब आरसी व्यास कॉलोनी स्थित प्राथमिक सहकारी भूमि विकास बैंक लि. के प्रधान कार्यालय में वोट पड़ेंगे.भीलवाड़ा केवीएसएस में 34 नामांकन भीलवाड़ा क्रय-विक्रय सहकारी समिति लि. 17 मई को होने वाले चुनाव के लिए भी आज नामांकन दाखिल किए गए. निर्वाचन अधिकारी राजीव काजोत की देखरेख में शुरू हुई प्रक्रिया में 12 संचालकों के लिए 34 नामांकन पत्र आए. इनमें व्यक्तिगत श्रेणी के पांच संचालकों के लिए 21, जीएसएस से चुनकर आने वाले 6 संचालकों के लिए 11 तथा अन्य समितियों से चुनकर आने वाले एक संचालक के लिए दो नामांकन शामिल हैं. अन्य समितियों की श्रेणी में छह, एसएस की श्रेणी में 30 तथा व्यक्तिगत श्रेणी में 545 मतदाता हैं.

यह भी पढ़े- इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम

 

Trending news