Bhilwara: पानी के बढ़ते संकट और बिजली की बढ़ती दरों को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन
Advertisement

Bhilwara: पानी के बढ़ते संकट और बिजली की बढ़ती दरों को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन

जहाजपुर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पानी के बढ़ते संकट व बिजली की बढ़ती दरों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन वही ज्ञापन में बताया कि भीषण गर्मी में राज्य की जनता बिजली और पानी के संकट से जूझ रही है.

Bhilwara: पानी के बढ़ते संकट और बिजली की बढ़ती दरों को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन

Bhilwara news: जहाजपुर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पानी के बढ़ते संकट व बिजली की बढ़ती दरों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन वही ज्ञापन में बताया कि भीषण गर्मी में राज्य की जनता बिजली और पानी के संकट से जूझ रही है और राज्य सरकार कैंपो में मौज कर रही है| कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में अपने घोषणा पत्र के पृष्ठ संख्या 9 के बिंदु क्रमांक 1 में यह वादा किया,

कि प्रदेश में प्रत्येक शहर, कस्बा गाव और ढाणी में स्वच्छ एवं फ्लोराइड रहित शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करना परंतु इस वादे पर खरे उतरने के बजाय राजस्थान की सरकार ने केंद्र सरकार द्वारा जल जीवन मिशन के तहत प्राप्त राशि का 10% भी खर्च नहीं कर पाई. इस कारण संपूर्ण प्रदेश में पानी का संकट गहरा रहा है | जिससे राज्य सरकार की कथनी और करनी का अंतर जनता को समझ में आ सके. 

वर्षा जल संग्रहण एवं भू जलस्तर बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना संपूर्ण राजस्थान में परिणामकारी कार्य कर रही है परंतु भीलवाड़ा जिले की पंचायत समितियों द्वारा इस योजना को लटकाने अटकाने के उद्देश्य से ग्राम पंचायत की डीपीआर को ही अनुमोदित नहीं किया जा रहा है.बिजली महंगी कर दी, जबसे कांग्रेस सरकार बनी है कई बार स्यूल चार्ज बढ़ाया जा चुका है. महामहिम से भारतीय जनता पार्टी जहाजपुर मांग करती है कि बिजली के बिलों में लगने वाले समस्त फ्यूल चार्ज और स्थाई शुल्क को राज्य सरकार वापस लेकर जनता को राहत प्रदान करावे.

वर्तमान राज्य सरकार कल्पना लोक की तरह कार्य कर रही है कल्पना लोक में कल्पना ही होती है हकीकत में कुछ नहीं, महंगाई राहत के नाम पर जनता की भावनाओं से राज्य सरकार खिलवाड़ कर रही है इसकी एक बानगी है की एक वर्ष में ही राज्य सरकार ने दो बार फ्यूल चार्ज बढ़ाकर कांग्रेस सरकार के कुप्रबंधन के कारण गांव ही नहीं शहरों में भी लगातार अघोषित बिजली कटौती हो रही है जिससे संपूर्ण प्रदेश की जनता परेशान है. और गांव एवं शहरों में 24 घंटे निर्वाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने का आदेश दिलावे. संपूर्ण भीलवाड़ा जिले में प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना की डीपीआर को दिवस में अनुमोदित करने हेतु निर्देशित कराये.
 
ये रहे मौजूद
वही इस दौरान जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मीणा, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष भेरूलाल टाक,जनसेवक भरत सिंह राठौड़,अजय मीणा, दानमल जैन, सुरेश कुमार जांगिड़, राजू माली,रामप्रसाद, दीपक मीणा, शंकर नागोरी, सत्यनारायण मीणा, दुर्गा लाल माली, ओमप्रकाश काठिया, घीसू जोशी, अनिल कुमार जोशी,गणेश नाथ, कैलाश टेपण, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे.

Trending news