Bhilwara: पुलिस की मौजूदगी में आकोला सरपंच गिरफ्तार, दुकानदार को था बुरी तरह पीटा
Advertisement

Bhilwara: पुलिस की मौजूदगी में आकोला सरपंच गिरफ्तार, दुकानदार को था बुरी तरह पीटा

राजस्थान में भीलवाड़ा जहाजपुर के बडलियास थाना क्षेत्र के आकोला ग्राम पंचायत के सरपंच को देर शाम बडलियास थाना पुलिस एक मामले गिरफ्तार कर लिया है. सरपंच को हिरासत में लेने के बाद ग्रामीणों ने भी थाने का घेराव करना चाहा पर भारी पुलिस जाब्ते की तैनाती के चलते लोगों को मौके पर एकत्र ही नहीं होने दिया.

Bhilwara: पुलिस की मौजूदगी में आकोला सरपंच गिरफ्तार, दुकानदार को था बुरी तरह पीटा

Jahazpur, Bhilwara: बडलियास थाना क्षेत्र के आकोला ग्राम पंचायत के सरपंच को देर शाम बडलियास थाना पुलिस एक मामले गिरफ्तार कर लिया है. सरपंच को हिरासत में लेने के बाद ग्रामीणों ने भी थाने का घेराव करना चाहा पर भारी पुलिस जाब्ते की तैनाती के चलते लोगों को मौके पर एकत्र ही नहीं होने दिया.

बडलियास थाना क्षेत्र की आकोला ग्राम पंचायत के सरपंच शिवलाल जाट एवं उनके कुछ साथियों ने गत दिनों खजीना निवासी एक युवक हरिलाल के साथ मारपीट की थी. पीड़ित पक्ष के आरोप के मुताबिक, सवाईपुर कस्बे के कोटड़ी चौराहे पर एक दुकानदार पर दो गाड़ियों में सवार होकर आए करीब 2 दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों और सरियों से जमकर मारपीट करते हुए जानलेवा हमला किया. 

यह भी पढे़ं- Jalore News: दो देवरों ने की भाभी की निर्मम हत्या, पड़ोसी आया तो उसको भी मार डाला

दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे लोग
इस हमले में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जिला चिकित्सालय में उपचार किया गया, मामले में खजीना निवासी राधेश्याम पिता बालू जाट ने मामला दर्ज करवाया कि उनका भाई हरिलाल सवाईपुर के कोटड़ी चौराहे पर स्थित खाद बीज की दुकान पर था. इसी दौरान दोपहर करीब 12:30 बजे दो गाड़ियों में सवार होकर आए होलिरड़ा निवासी शिवलाल पिता लक्ष्मण जाट, भंवर, सोनू, हरिलाल, रामकुमार, भगवान सहित अन्य 10-15 लोगों ने हरिलाल के साथ लाठी-डंडों और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें हरिलाल गंभीर रूप से घायल हो गया. 

यह भी पढे़ं- पूरे भारत में राजस्थान का दबदबा, देखें 200 नए आईपीएस अधिकारियों की लिस्ट

बदलियास थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस मामले में हरिलाल के सिर और अन्य जगह पर चोटें आई, साथ ही आरोपी मारपीट के बाद गले से ₹5000 भी चुराकर ले गए. गंभीर घायल दुकानदार का जिला चिकित्सालय में उपचार कराया गया. बदलियास थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि उसी मामले में देर शाम सरपंच को गिरफ्तार किया गया.

 

Trending news