गंगापुर कस्बे सभी प्रतिष्ठान स्वैच्छिक बंद, पुलिस जाब्ता तैनात, बाजारों में सन्नाटा
Advertisement

गंगापुर कस्बे सभी प्रतिष्ठान स्वैच्छिक बंद, पुलिस जाब्ता तैनात, बाजारों में सन्नाटा

हिंदूवादी संगठनों के द्वारा बंद के आह्वान के चलते शुक्रवार को गंगापुर कस्बे के सभी प्रतिष्ठान बंद, बाजारों में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलें, बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा.

गंगापुर कस्बे सभी प्रतिष्ठान स्वैच्छिक बंद, पुलिस जाब्ता तैनात, बाजारों में सन्नाटा

Sahara: हिंदूवादी संगठनों के द्वारा बंद के आह्वान के चलते शुक्रवार को गंगापुर कस्बे के सभी प्रतिष्ठान बंद, बाजारों में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलें, बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा. वहीं, कस्बे के मुख्य चौराहों पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया.

हिंदू संगठनों के पदाधिकारी जगदीश झंवर, शिव लाल जीनगर ने बताया कि गंगापुर कस्बे में भीलवाड़ा में हिंदू संगठनों के द्वारा जिले में बंद के आह्वान के बाद गंगापुर कस्बे में शुक्रवार सुबह से दुकानें नहीं खुली. व्यापारियों ने बंद के आह्वान पर अपने प्रतिष्ठान बंद रखें. गंगापुर कस्बे में सुबह से दुकान नहीं खुलने के कारण बाजारों में सन्नाटा दिखाई दिया। वही गंगापुर कस्बा पूर्णतया बंद दिखाई दिया. बंद के दौरान गंगापुर पुलिस जाब्ता मुख्य चौराहों पर तैनात रहा.

यह भी पढ़ें: उदयपुर जिले के कानपुर गांव में पेयजल सप्लाई में अव्यवस्थाएं, ग्रामीण महिलाओं ने पंचायत में किया हंगामा

भाजपा सहित हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा दिनांक 26 मई को गंगापुर कस्बे में लाउडस्पीकर के द्वारा भीलवाड़ा में हिंदू संगठनों के द्वारा किए गए जिला बंद के आह्वान पर कस्बे के सभी व्यापारियों से अपने-अपने प्रतिष्ठान दिनांक 27 मई को बंद रखने की अपील की गई थी. हिंदू संगठनों व व्यापार संघ द्वारा की गई अपील पर शुक्रवार को सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलें. जिसके कारण गंगापुर कस्बे के समूचे बाजार सुबह से नहीं खुले. समूचे बाजार बंद रहे. व्यापारियों ने स्वैच्छिक अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर हिंदू संगठनों द्वारा जिला बंद के आह्वान का समर्थन किया.

गंगापुर कस्बे में संपूर्ण बंद के दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता कस्बे के मुख्य चौराहे पर तैनात रहा. वहीं, बंद को लेकर पुलिस के जवान गंगापुर कस्बे में गस्त करते हुए दिखाई दिए. गंगापुर कस्बे में सहाड़ा चौराहे से प्रवेश करने पर समुचे कस्बे के बाजार बंद दिखाई दे रहे हैं. बाहर से आने वाले ग्रामीण भी गंगापुर कस्बे के सभी प्रतिष्ठान बंद होने के कारण मायूस होकर पुनः अपने घर लौट रहे हैं. बंद को लेकर भाजपा सहित हिंदू संगठनों के पदाधिकारी गंगापुर कस्बे में छुटपुट दुकानदारों से भी अपने प्रतिष्ठान बंद करने की अपील कर रहे हैं. गंगापुर कस्बा पूर्ण बंद के दौरान कस्बे में राजस्थान रोडवेज व निजी वाहनों का आवागमन का क्रम चलता हुआ दिखाई दिया.

Trending news