रीट मामला ईडी में जाने पर शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान का बड़ा बयान, कहा- जांच होगी प्रभावित
Advertisement

रीट मामला ईडी में जाने पर शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान का बड़ा बयान, कहा- जांच होगी प्रभावित

रीट मामला ईडी में जाने पर शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कही कि भाजपा इस जांच को, अपने तरीके से अपनी सोच के हिसाब से, अपनी सरकार के हिसाब से करेगी, जांच में फर्क आएगा. 

रीट मामला ईडी में जाने पर शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान का बड़ा बयान

Bharatpur: रीट मामला ईडी में जाने पर शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कही कि भाजपा इस जांच को, अपने तरीके से अपनी सोच के हिसाब से, अपनी सरकार के हिसाब से करेगी, जांच में फर्क आएगा. ऐसा नही होना चाहिए पहले जांच कम्पलीट होने देना चाहिए थी. 

यह भी पढ़ें- रीट परीक्षा की अब ईडी करेगी जांच, लेकिन प्रदेश के बेरोजगारों ने उठाई ये बड़ी मांग

रीट को लेकर प्रदेश में पहले से ही भाजपा सरकार पर हमलावर हो रखी है अब मामला ईडी में जाने पर भाजपा नेताओं ने कहना शुरू कर दिया है कि अब जल्द ही बड़े चेहरे सलाखों के पीछे होंगे. ऐसे में प्रदेश सरकार में शिक्षा राज्य मंत्री का जिम्मा सम्भाल रही जाहिदा खान ने भी इस मुददे पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ईडी में मामला जाने से अब जांच में फर्क आएगा, जाहिदा खान ने कहा है कि ''जब तक एक एजेंसी जांच कर रही है तब तक दूसरे को जांच देना गलत, इससे जांच प्रभावित होगी, भाजपा इस जांच को, अपने तरीके से अपनी सोच के हिसाब से, अपनी सरकार के हिसाब से करेगी, जांच में फर्क आएगा, ऐसा नही होना चाहिए पहले जांच कम्पलीट होने देना चाहिए थी. जाहिदा खान आज भरतपुर दौरे के दौरान प्रेस से बात कर रही थी. 

यह भी पढ़ें- नगर निगम ग्रेटर की बैठक में हंगामा, नरेंद्र मोदी जिन्दाबाद और मुख्यमंत्री गहलोत जिन्दाबाद के लगे नारे, पढ़ें पूरा मामला

वहीं, हम आपको बता दें कि प्रदेश के बेरोजगारों ने एक बार फिर से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग तेज कर दी है, जिससे पेपरलीक और नकल के मामले में संलिप्त सभी आरोपियों का पर्दाफाश हो सके. गौरतलब है की 26 सितम्बर 2021 को आयोजित रीट अध्यापक पात्रता परीक्षा में लेवल 2 का पेपर लीक होने के बाद एमओजी ने जांच कर अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपी थी, और सरकार ने रिपोर्ट के आधार पर लेवल 2 की परीक्षा को रद्द करने का फैसला लिया. 
Report- Devendra Singh

Trending news