भरतपुर में सतीश पूनिया ने दी गिरफ्तारी, राहुल और सोनिया गांधी को भेज देंगे ननिहाल और पीहर
Advertisement

भरतपुर में सतीश पूनिया ने दी गिरफ्तारी, राहुल और सोनिया गांधी को भेज देंगे ननिहाल और पीहर

Bharatpur News : भरतपुर में भाजपा का प्रदर्शन ,कलेक्ट्रेट का घेराव कर जताया विरोध,प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित भाजपाइयों ने दी गिरफ्तारियां,चिकसाना थाने ले जाकर छोड़ा,प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने तोड़े पुलिस बेरीकेड्स,कलेक्ट्रेट में घुसने की कवायद,पुलिस ने किया वाटर कैनन का प्रयोग

भरतपुर में सतीश पूनिया ने दी गिरफ्तारी, राहुल और सोनिया गांधी को भेज देंगे ननिहाल और पीहर

Bharatpur News : भरतपुर में गुरुवार को बीजेपी ने कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत कलेक्ट्रेट का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया और अपनी गिरफ्तारियां दी. सबसे पहले ट्रैफिक चौराहे पर एक सभा का आयोजन किया गया. सभा में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित कई बीजेपी के नेता मौजूद रहे, इस दौरान कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ करीब 5 से 7 हजार लोग इकट्ठे हुए. सभा के बाद सभी बीजेपी नेता कलेक्ट्रेट का घेराव करने के लिए निकले, इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए किसी को भी कलेक्ट्रेट के अंदर नहीं घुसने नहीं दिया गया. प्रदेश अध्य्क्ष सतीश पूनिया, जिला प्रमुख जगत सिंह ,पूर्व जिला प्रमुख राजवीर सिंह पूर्व जिला प्रमुख अभयवीर सोलंकी सहित भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट के बेरीकेटिंग कूदकर कलक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे. पुलिस ने वाटर केनन चलाकर बीजेपी कार्यकर्तओं को तीतर-बितर कर दिया.

सतीश पूनिया रथ पर सवार होकर कलेक्ट्रेट पर पहुंचे, लेकिन कलेक्ट्रेट तक पहुंचने के लिए पुलिस ने दो बेरिकेटिंग बनाई थी, जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैनात की गई की गई थी, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सभी बेरिकेटिंग को तोड़ दिया, और कलेक्ट्रेट के गेट पर पहुंच गए. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को कार्यकर्ताओं ने कन्धों पर उठा कर बेरिकेटिंग को पार करवाकर कलेक्ट्रेट के गेट तक पहुंचाया, लेकिन कलेट्रेट के गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया, हजारों की भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर केनन चलाया. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों भाग निकले. जब किसी भी बीजेपी नेता कर कार्यकर्ता को कलेक्ट्रेट में नहीं जाने दिया तो, सतीश पूनिया, सांसद रंजीता कोली सहित कई बीजेपी नेता कर कार्यकर्तओं ने अपनी गिरफ्तारी दी, तीन बसों में भरकर सभी को कलेक्ट्रेट से ले जाया गया.

क्या बोले सतीश पूनिया

कांग्रेस के लोग और सुभाष गर्ग कह रहे हैं की, हमने खूब चोरी की बताओ क्या उखाड़ोगे, अशोक गहलोत कहते हैं हमने तो खूब लूटमार मचाई है, मुझे लगता है कांग्रेस पार्टी को राजस्थान से परमानेंट उखाड़ना है, राहुल गांधी और सोनिया गांधी को उनके ननिहाल और पीहर भेज देंगे, यह समय है जिस तरह से राजस्थान में साढ़े चार सालों से अराजकता है, राजस्थान का किसान परेशान है, राजस्थान का नौजवान परेशान है, राजस्थान की महिलाएं परेशान हैं, दलित वंचित परेशान हैं, साढ़े चार सालों में कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखाधड़ी की, ठगी की, वादाखिलाफी की, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा की, हमारी सरकार आएगी तो किसानों का पूरा कर्जा माफ़ कर देंगे. जनघोषणा पत्र में भी कहा की, किसानों का पूरा कर्जा माफ़ कर देंगे, लेकिन 15 सौ दिन होने के बाद भी राजस्थान के 2 सौ किसानों ने आत्महत्या कर ली, 18 हजार किसानों की जमीन नीलाम हो गई, किसानों के अपमान का बदला लेना है, राजस्थान में देश की सबसे ज्यादा बेरोजगारी 28 प्रतिशत है, उस बेरोजगारी पर भी कोड में खाज का काम हुआ पेपर लीक का, जब सरकार लीक होती है तो पेपर लीक होता है, कांग्रेस ने पेपर लीक कर दिए, लेकिन प्रदेश की जनता ने तय कर लिया की, कांग्रेस को परमानेंट को वीक कर देंगे, लीक कर देंगे, डिलीट कर देंगे.

पेपर लीक का सरगना राजीव गांधी स्टडी सर्किल जिसकी संरक्षक सोनिया गांधी- पूनिया

मैं यहां नौजवानों के लिए न्याय मांगने आया हूं, क्योंकि पेपर लीक का कोई सरगना है तो वह है, एक संस्था है जिसकी संरक्षक सोनिया गांधी है, राजीव गांधी स्टडी सर्किल है, इन लोगों की नीयत थी की, राजस्थान के नौजवानों को गुमराह करो, और पिछले दरवाजे से कांग्रेस के लोगों को मास्टर की भर्ती में फिट कर दो, 19 पर्चे लीक हुए, लाखों नौजवानों ने पेपर दिए, कोई गरीब मां-बाप अपना पेट काटकर अपने बच्चों को, कोचिंग के लिए भेजता था बड़े-बड़े सपने भेज कर, पता लगता की पर्चा लीक हो गया, राजस्थान का रिकॉर्ड है, हनुमान गढ़ के अभ्यर्थी ने पेपर लीक होने के बाद लिखा की, सॉरी पापा में आपके सपने पूरे नहीं कर पाया, मैं अपनी जिंदगी से रुखसत होता हूं, यह एक के साथ नहीं हुआ, ऐसी अनेकों घटनाएं हुई, लेकिन राजस्थान में आंकड़ा है की, 10 हजार नौजवानों ने आत्महत्याएं की, भरतपुर की धरती को भी, अपराधियों ने निर्दोषों के खून से लाल कर दिया है, 17 बलात्कार और 7 हत्याएं यह कांग्रेस का चरित्र है, हर साल ACB 6 सौ मुक़दमे भ्रष्टाचार के दर्ज करता है.

गहलोत 6-6 हाथियों को खा गए- पूनिया

राहुल गांधी आटे को लीटर में बेचता है, दुनिया में कहीं नहीं बिकता कांग्रेस पार्टी का नेता कहता है की, लीटर में बिकता है, लेकिन राजस्थान में भ्रष्टाचार किलोमीटर में होता है, हर 12 किलोमीटर पर कोई न कोई अधिकारी कर्मचारी पकड़ा जाता है, कांग्रेस ने बेरोजगारों के सपने तोड़ने का काम किया. सपने ही नहीं इन्होने तो सगाइयाँ भी तुड़वा दी, कांग्रेस को अभिमान है की, BSP (बहुजन समाज पार्टी) के 6-6 लोगों को, मैंने नाश्ता करते हुए देखा, भर्ष्टाचार में कांग्रेस के लोगों को चारा खाते हुए देखा, कोयला खाते देखा, तेल खाते देखा, रुपये खाते देखा, लेकिन हाथी खाते मैंने नहीं देखा, अशोक गहलोत 6-6 हाथियों को खा गए, हाथियों को कोई नहीं खा सकता, लेकिन गहलोत जादूगर हैं, इस बार कांग्रेस के पतन का कारण भी BSP (बिजली सड़क और पानी) बनेगी.

ये भी पढ़ें..

Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे

राजस्थान में दुष्कर्म और यौन अपराध के 4041 मामले आए सामने, 10 साल में बढ़ें 800 गुना केस

Trending news