Bhopalgarh पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी, 1 साल से फरार ड्रग स्मगलर को किया गिरफ्तार..
Advertisement

Bhopalgarh पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी, 1 साल से फरार ड्रग स्मगलर को किया गिरफ्तार..

जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर, राजस्थान की ओर से राज्यभर में मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दए गए थे.

पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

Bhopalgarh: जोधपुर के भोपालगढ़ पुलिस ने एक साल से फरार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिला जोधपुर के ग्रामीण द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम व तस्करों-वान्छित अपराधियों की धड़-पकड़ अभियान के तहत पुलिस थाना भोपालगढ़ के पिछले 01 साल से 03.94 क्विंटल डोडा पोस्त में वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

वहीं, थानाधिकारी सरोज चौधरी ने बताया कि दिनांक 03.02.2021 को धर्मेन्द्र डुकिया तत्कालीन वृताधिकारी भोपालगढ़ द्वारा अशोक को 03.94 क्विंटल डोडा पोस्त, 74000 रूपये, अवैध पिस्टल मय स्कॉर्पियो गाड़ी के पकड़ा गया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और मामले को जांच को  बढ़ाते हुए कई अभियान चलाए. 

इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर, राजस्थान की ओर से राज्यभर में मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दए गए थे. पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम व तस्करों-वान्छित अपराधियों की धड़-पकड़ अभियान के तहत जिला जोधपुर ग्रामीण के समस्त थानाधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश जारी किये गये थे. 

जिसके बाद, पुलिस ने एक टीम बनाकर अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया जिसके बाद 7 फरवरी 2022 को 1 साल से फरार से अपराधी को पकड़ा जा सका. वहीं इस अपराधी को पकड़ने में मुख्य भूमिका निभाने वाले थानाधिकारी, सरोज चौधरी, तेजाराम, किशन माली, पुखराज, भाकरराम, हरेन्द्र, सुरेन्द्र, किशन मीणा, विनोद की विशेष भूमिका रही जिन्हें पुरस्कृत किया जाएगा.

रिपोर्ट: अरुण हर्ष

यह भी पढ़ें: Dholpur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियारों की खरीद-फरोख्त करते 3 बदमाश गिरफ्तार

Trending news