भरतपुर: फर्जी पुलिसकर्मी को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, छोड़ने के लिए वसूलते थे फिरौती
Advertisement

भरतपुर: फर्जी पुलिसकर्मी को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, छोड़ने के लिए वसूलते थे फिरौती

Bharatpur News: फर्जी पुलिसकर्मी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद लोगों ने फर्जी पुलिसकर्मी को पुलिस के हवाले कर दिया...

छोड़ने के लिए वसूलते थे फिरौती

Bharatpur News: भरतपुर जिले के जुरहरा थाना इलाके में कुछ लोगों ने एक फर्जी पुलिसकर्मी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद लोगों ने फर्जी पुलिसकर्मी को पुलिस के हवाले कर दिया. यह फर्जी पुलिसकर्मी मेवात इलाके से लोगों को उठाकर ले जाते हैं और मोटी रकम लेकर उन्हें छोड़ देते हैं.

घटना जिरहेड़ा गांव की है, कल करीब 6 लोग बोलेरो में सवार होकर गांव में पहुंचे. इस्माइल नाम के युवक ने उन्हें पहचान लिया और वह लोगों को पकड़ने के लिए दौड़ा, लेकिन 5 लोग बोलेरो से भाग उसमें से एक व्यक्ति गांव के लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

साथ ही इस्माइल ने बताया कि, 19 जनवरी को जब इस्माइल जुरहरा कस्बे में किसी काम से गया था तब इन्हीं लोगों ने इस्माइल को जुरहरा कस्बे से खुद को पुलिस बताकर उठाकर ले गए, जिसके बाद बदमाशों ने इस्माइल के परिजनों से संपर्क किया और उसे छोड़ने के एवज में 6 लाख रुपए ले लिए, बाद में इस्माइल के परिजनों को पता लगा कि वह फर्जी पुलिसकर्मी थे, जिन्होंने उनसे 6 लाख रुपए ठग लिए. बदमाश फर्जी पुलिसकर्मी बनकर इसी तरह से लोगों को उठाकर के जाते हैं और ठगी करने का आरोप लगाकर लोगों के परिजनों से फिरौती लेते हैं.

आपको बता दें कि कल जब फर्जी पुलिसकर्मी जिरहेड़ा गांव में पहुंचे तो इस्माइल ने उन्हें पहचान लिया और ग्रमीणों के साथ उन्हें पकड़ने की कोशिश को तो 5 बदमाश भाग गए और 1 बदमाश को पकड़ लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने फर्जी पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर दी. फिलहाल इस्माइल जुरहरा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा रहा है और पकड़ा गया आरोपी का नाम साजिद है जो कि हरियाणा के शाहजहां इलाके का रहने वाला है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news