जमीन हड़पने के लिए बदमाशों ने ढहाया गरीब का घर, अब खूले आसमान के नीचे रहने को मजबूर
Advertisement

जमीन हड़पने के लिए बदमाशों ने ढहाया गरीब का घर, अब खूले आसमान के नीचे रहने को मजबूर

Barmer News: बाड़मेर जिले में बेखौफ होकर बदमाशों ने एक गरीब परिवार पर हमला कर जेसीबी मशीनों से उसके आशियाने को ढाह दिया और बेटियों की शादी के लिए बनाये सोने चांदी के गहने भी लूटकर ले गये.

जमीन हड़पने के लिए  बदमाशों ने ढहाया गरीब का घर, अब खूले आसमान के नीचे रहने को मजबूर

Barmer News: बाड़मेर जिले में बेखौफ होकर बदमाशों ने एक गरीब परिवार पर हमला कर जेसीबी मशीनों से उसके आशियाने को ढाह दिया और बेटियों की शादी के लिए बनाये सोने चांदी के गहने भी लूटकर ले गये. पिछले 3 दिनों से परिवार व छोटे-छोटे बच्चे खुले आसमान के तले रहने को मजबूर है. जिसके बाद आज सैकड़ों की संख्या में समाज के लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से अपनी पुश्तैनी जमीन पर रह रहे हैं. 9 मार्च की रात को कुछ बदमाशों ने जमीन हड़पने के नियत से जेसीबी मशीन व अन्य वाहनों से उनके परिवार पर हमला कर दिया और परिवार के साथ मारपीट कर महिलाओं व बच्चियों के साथ छेड़छाड़ लज्जा भंग की और उसके बाद में जेसीबी मशीन से उनके पूरे मकान को ध्वस्त कर दिया और मकान में रखा सामान बर्तन भी तोड़फोड़ कर नष्ट कर दिया.

मकान ध्वस्त करने की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण थाना पुलिस व बाड़मेर सीओ सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब तक सभी बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए और उसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक परिवार की रिपोर्ट के आधार पर ग्रामीण थाने में मामला दर्ज कर पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद का कहना है कि पीड़ित परिवार व समाज के लोगों ने मुलाकात कर महिलाओं व घर की बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने की बात कही गई है उसको भी जांच में शामिल कर लिया गया है और इस पूरे मामले में अन्य फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित गरीब परिवार का बदमाशों द्वारा मकान ढहने के बाद समाज के लोग भी आगे आए हैं और आर्थिक मदद कर ईटों के दो कमरों निर्माण कार्य शुरू संबल प्रदान करने का प्रयास किया है. पिछले 3 दिनों से पीड़ित परिवार इस भीषण गर्मी में खुले आसमान के तहत रहने को मजबूर |

 

Trending news