बाड़मेर: वॉकिंग कर रहे तीन लोगों पर जंगली सुअर ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

बाड़मेर: वॉकिंग कर रहे तीन लोगों पर जंगली सुअर ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

बाड़मेर शहर में वॉकिंग करने गए युवकों पर जंगली सुअरों ने हमला कर दिया. जिससे पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

बाड़मेर: वॉकिंग कर रहे तीन लोगों पर जंगली सुअर ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

Barmer: बाड़मेर शहर की रेलवे कुआं नंबर 3 के पास में रात में वाकिंग करते समय तीन लोगों पर जंगली सूअर ने हमला कर घायल कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सुअर से लोगों को छुड़ाकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. 

लोगों में फैली दहशत

आपको बता दें कि बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में घायलों का इलाज चल रहा है, लेकिन जंगली सूअर के हमला की सूचना मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. जानकारी के अनुसार रेलवे का नंबर 3 निवासी रमेश कुमार और घनश्याम रात को खाना खाने के बाद हमेशा की तरह वॉकिंग कर रहे थे. इसी दौरान आए एक जंगली सूअर ने हमला कर रमेश कुमार को नीचे गिरा दिया और उसके बाद घनश्याम पर भी हमला कर दिया.पीड़ित घनश्याम ने बताया कि अचानक सुअर ने हमला किया था और बचने के लिए खूब कोशिश की लेकिन 10 मिनट तक सूअर ने बारी-बारी से अटैक किया. बचाव के दौरान हाथ पैर और मुंह पर चोटे आई.

वहीं एक अन्य व्यक्ति किशनलाल पर भी सुअर ने हमला कर उसको भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. तीनों ही घायलों का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है लोगों ने स्थानीय प्रशासन और वन विभाग से जल्द ही हमला करने वाले जंगली सुअर को पकड़ने की मांग की है.

गौरतलब है कि जंगली सूअर द्वारा हमला करने की पहले भी ग्रामीण इलाकों में कई घटनाएं हो चुकी है और जंगली सुअर के हमले से एक बुजुर्ग महिला की भी मौत हो गई थी शहर में रात्रि में वाकिंग करने वाले लोगों में इस घटना के बाद खौफ का माहौल है. 

ये भी पढ़ें: आसपुर: अचानक नदी में गिरे निर्माणाधीन संगमेश्वर पुल के 5 ब्लॉक्स, घटिया निर्माण की खुली पोल

Trending news