सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर के पदों पर होगी भर्ती, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर के पदों पर होगी भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

Barmer News: बाड़मेर जिला में पुलिस थाना स्तर पर सुरक्षा जवानों के 225 पदों और सुरक्षा सुपरवाइजर के 25 पदों पर भर्ती की जाएगी...

सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर

Barmer News: बाड़मेर जिला प्रशासन के सहयोग और भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली द्वारा ग्लोबल इंडिया स्कील डवलपमेंट के तहत जिले के ग्रामीण और शहरी शिक्षित बेरोजगार नवयुवकों की सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर के पद पर भर्ती चयन परीक्षा के माध्यम से की जाएगी. यह चयन परीक्षा पुलिस थाना स्तर पर आयोजित होगी.

साथ ही जिला रोजगार अधिकारी श्रवण चौधरी ने बताया कि पुलिस थाना स्तर पर सुरक्षा जवानों के 225 पदों और सुरक्षा सुपरवाइजर के 25 पदों पर भर्ती की जाएगी. उन्होंने बताया कि भर्ती स्थल ही पर रजिस्ट्रेशन किया जाएगा. भर्ती के लिए योग्यता दसवीं पास, लम्बाई 168 से.मी. वजन 56-90 किलो, सीना 80-85 से.मी. आयु 21 से 35 वर्ष तक होनी चाहिए, जिसके साथ शारीरिक रूप से स्वच्छ और फीजिकल फीट होना चाहिए. 

सफल अभ्यर्थियों को सफलतापूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त करने के उपरान्त 65 वर्ष की आयु तक स्थाई नियुक्ति सालाना वेतन वृद्धि प्रमोशन पी.एफ.ई., एस.आई.सी., ग्रेचयुटी बोनस, मेडिकल की सुविधा, इंश्योरेन्स और दुर्घटना बीमा 1 लाख से 6 लाख रूपए तक एस.एस.सी.आई. रिजनल ट्रेनिंग सेटर उदयपुर के वरिष्ठ भर्ती अधिकारी महिपाल सिंह, मोबाईल नम्बर 8619863856, के द्वारा उपस्थित रहकर सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर की भर्ती चयन प्रकिया की जाएगी.

साथ ही बता दें कि एस.एस.सी.आई. रीजनल ट्रेनिंग सेंटर, उदयपुर के वरिष्ठ अधिकारी महिपालसिंह ने बताया कि 17 जनवरी को पुलिस थाना पाटोदी 69 युवाओं ने भाग लिया. शारीरिक फिजिकल टेस्ट के बाद 17 युवाओं का चयन किया गया. अगली भर्ती निम्न दिनांक अनुसार, 18 जनवरी को पुलिस थाना गिड़ा, 19 जनवरी को पुलिस थाना कल्याणपुर, 20 जनवरी को पुलिस थाना समदड़ी और 21 जनवरी को पुलिस थाना सदर बाड़मेर मे किया जाएगा, जिसका समय सुबह 10 बजे से सांय 3 बजे तक रखा रहेगा.

Reporter: Bhupesh Acharya

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news