बाड़मेर में दूध के साथ नशे की सप्लाई, रेड में स्मैक व एमडी बरामद, जानिए ममला
Advertisement

बाड़मेर में दूध के साथ नशे की सप्लाई, रेड में स्मैक व एमडी बरामद, जानिए ममला

गुड़ामालानी, बाड़मेर : धोरीमन्ना में एक आरोपी के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ बरामद हुए. इसमें स्मैक एवं एमडी बरामद कर आरोपी भेराराम विश्नोई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

बाड़मेर में दूध के साथ नशे की सप्लाई, रेड में स्मैक व एमडी बरामद, जानिए ममला

गुड़ामालानी, बाड़मेर :  बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत धोरीमन्ना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कस्बे में मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ बरामद हुए. इसमें स्मैक एवं एमडी बरामद कर आरोपी भेराराम विश्नोई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

थानाधिकारी का बयान: 
थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली की धोरीमन्ना कस्बे में दूध की डेरी की आड़ में एक व्यक्ति स्मैक और एमडी का व्यापार करता है. सूचना के बाद पुलिस ने उसके दूध डेयरी और आवास पर रेड मारी तो पुलिस को आरोपी के कब्जे से करीब 15 ग्राम एमडी व 7 ग्राम स्मैक बरामद हुई. आरोपी भैराराम पुत्र भागचंद राम जाति विश्नोई निवासी शोभाला दर्शन पुलिस थाना सेड़वा को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त से संबंधित पूछताछ की जा रही है.

लंबे समय से कर रहा था व्यापार
जानकारी में सामने आया है कि आरोपी भेराराम धोरीमन्ना कस्बे में दूध की डेरी चलाता है. जिसकी आड़ में पिछले काफी समय से अवैध मादक पदार्थों कि सप्लाई का काम कर रहा था. पुलिस को मुखबिर की सूचना मिलने पर थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भेराराम के कब्जे से 15 ग्राम एमडी व 7 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

मुखबिर की सूचना मिलने पर थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में एएसआई लाखाराम, हेड कांस्टेबल केसाराम, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, दिनेश कुमार, गजेंद्र सिंह व चालक श्रीराम शर्मा की एक टीम गठित की गई जिन्होंने मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर आरोपी श्री राम की दूध डेरी व उसके निवास स्थान की तलाशी ली तो अवैध मादक पदार्थ स्मैक व एमडी बरामद हुई.

Trending news