Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण, ये करके छोड़कर भागे बदमाश
Advertisement

Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण, ये करके छोड़कर भागे बदमाश

Barmer: बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी से एक लड़की के मामले को लेकर बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए बदमाशों ने बाइक सवार युवक का अपहरण कर लिया और उसके बाद सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ मारपीट की. 

Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण, ये करके छोड़कर भागे बदमाश

Barmer:  घटना के बाद पूरे बाड़मेर में पुलिस ने नाकेबंदी करवाई और बदमाशों की तलाश शुरू की. वहीं, अपहरणकर्ताओं द्वारा युवक के साथ मारपीट करने के बाद पता चला कि वह किसी दूसरे व्यक्ति को उठा कर ले आए हैं, जिसके बाद अपहरणकर्ताओं ने उसको महाबार चौराहे के पास छोड़कर मौके से फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार बंधड़ा गांव निवासी विक्रम सिंह पुत्र धीर सिंह सोमवार शाम को बाइक पर इंदिरा कॉलोनी स्थित अपने घर आ रहा था, इस दौरान घर से कुछ ही दूरी पर बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए बदमाशों ने उसका अपहरण किया.

 उसके बाद महाबार गांव के पास सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बेरहमी से हॉकी से मारपीट की. मारपीट करने के बाद बदमाशों को पता चला कि बंधड़ा गांव के ही रहने वाले किसी दूसरे विक्रम सिंह का अपहरण करके लेकर आ गए हैं.

 उसके बाद विक्रम सिंह को महाबार चौराहे के पास छोड़कर बदमाश फरार हो गए घटना के बाद पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी करवा कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़ित युवक विक्रम सिंह को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाकर उसका उपचार करवाया जा रहा है.

बाड़मेर सीओ आनंद सिंह राजपुरोहित का कहना है कि अपहरण की सूचना मिलते ही जिले भर में नाकाबंदी करवा दी गई.बदमाशों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर तलाश जारी है, वहीं पीड़ित युवक का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया है. जहां उसका उपचार जारी.पीड़ित युवक से पूछताछ करने के बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. पुलिस टीम लगातार अपहरण करने वाले बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Chomu Crime: हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, सीकर जिले में बदमाशों ने उड़ा रखी थी नींद

 

Trending news