Kishanganj News: नाबालिग लड़की ने गलती से पी ली कीटनाशक दवा, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Kishanganj News: नाबालिग लड़की ने गलती से पी ली कीटनाशक दवा, इलाज के दौरान मौत

Kishanganj News: बारां जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के बालापुरा में एक नाबालिग लड़की ने खांसी की दवा समझकर कीटनाशक पी लिया...

इलाज के दौरान मौत

Kishanganj News: बारां जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के बालापुरा में एक नाबालिग लड़की ने खांसी की दवा समझकर कीटनाशक पी लिया. तबीयत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे बारां रेफर कर दिया. बाद में बारां के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

साथ ही एएसआई प्रवीण कुमार ने बताया कि किशोरी के परिजनों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि बालापुरा निवासी 14 बर्षीय मुस्कान पुत्री हेमराज शुक्रवा को घर पर ही थी. उसे शाम को उसे खांसी जुकाम की शिकायत हुई. इस दौरान उसने घर पर अंधेरे में कीटनाशक की बोतल को दवा समझकर पी लिया. इसके कुछ ही देर बाद किशोरी की तबीयत बिगड़ गई. परिजन उसे रात को ही स्थानीय अस्पताल में लेकर गए, जहां से उसे बारां रेफर कर दिया. परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर गए. 

आपको बता दें कि उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर कोटा रेफर कर दिया. इसके बाद परिजनों ने उसे बारां के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहां इलाज के दौरान शनिवार दोपहर बाद किशोरी की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस शव को जिला अस्पताल मोर्चरी रखवाया. इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ram Mehta

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news