Rajasthan : वसुंधरा राजे के गढ़ बारां पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत के आक्रामक तेवर
Advertisement

Rajasthan : वसुंधरा राजे के गढ़ बारां पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत के आक्रामक तेवर

बारां के एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) पहुंचे, जहां राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा पर भी जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन राहुल गांधी के दादा-परदादा ने किया है. 

Rajasthan : वसुंधरा राजे के गढ़ बारां पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत के आक्रामक तेवर

Baran News: राजस्थान के बारां के एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे, जहां पर राजकीय महाविद्यालय के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया. साथ ही, भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. 

वसुंधरा के विरोधी गुट की ओर से आयोजित राजकीय महाविद्यालय छात्रसंघ शपथ समारोह में पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का शहर में जोरदार स्वागत किया गया. 

साथ ही, सर्किट हाउस में जपाभा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि  राजस्थान सरकार  ने गैस के दाम कम करने का घोषण की है. जनता इनके आचरण को देकर वोट देगें, गैस के दाम देखकर नहीं, इससे कुछ नहीं होने वाला है. चार साल में कोई विकास नहीं कर पाए अब जनता को ठगने चले हैं. 

राजस्थान अपराधियों की शरण स्थल बना हुआ है. प्रदेश में भ्रष्टाचारी और बलात्कारियों की शरण स्थली बनी हुई है. कानून व्यवस्था कायम करने में राज्य सरकार नाकाम रही है. गहलोत सरकार विकास छोड़कर सरकार बचाने में लगी है.  

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन राहुल गांधी के दादा-परदादा ने किया है पड़ौसी देशों को भारत की जमीन एक टेबल पर बैठकर दे दी और यह भारत जोड़ने चलें, जो की शर्ट और टीशर्ट के उपर जनेऊ पहनते हैं और दाढ़ी बढ़ाकर  देश जोड़ने चलें  इससे कुछ नहीं होने वाला है. 

बारां के केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के दौरान वसुंधरा विरोधी गुट के विधायक मदन दिलावर, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष आनंद गर्ग, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव भारद्वाज,पूर्व  विधानसभा हेमराज मीणा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter-Ram Mehta 

Trending news