किशनगंज में अज्ञात ट्रेलर ने बोलेरो को मारी टक्कर, 7 जने हुए गंभीर घायल
Advertisement

किशनगंज में अज्ञात ट्रेलर ने बोलेरो को मारी टक्कर, 7 जने हुए गंभीर घायल

बारां जिले के देवरी में नेशनल हाइवे-27 पर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार अलसुबह हादसा हो गया. कस्बा थाना की ओर जा रहे जीप को अज्ञात ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे जीप पलटकर दूर गिर गई.

ट्रेलर ने बोलेरो को मारी टक्कर

Kishanganj: राजस्थान के बारां जिले के देवरी में नेशनल हाइवे-27 पर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार अलसुबह हादसा हो गया. कस्बा थाना की ओर जा रहे जीप को अज्ञात ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे जीप पलटकर दूर गिर गई. दुर्घटना में जीप सवार 7 जनें गम्भीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया हैं जहां से गंभीर स्थिति होने पर उन्हें बारां से कोटा रैफर कर दिया. 

यह भी पढ़ें - घर में लगी आग, पिंजरे में बंद 6 तोते के बच्चे जलकर खाक

देवरी चौकी एएसआई साहब सिंह ने जीप सवार लोग केलवाड़ा की ओर से रामपूर कस्बाथाना में गुरुवार को भात के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, वहां से देर रात को वापस केलवाड़ा की ओर आ रहे थे. एनएच-27 पर देर रात को देवरी में पेट्रोल पंप के पास जीप आगे चल रहे गेंहू से भरे ट्रेलर में जा घुसी जिससे जीप सवार गदरेटा निवासी राजमल (48) पुत्र देवीलाल मेहता, तेलनी निवासी हजारीलाल (60)पुत्र प्रभुलाल मेहता, मोहनलाल (45) पुत्र प्रभुलाल मेहता, पूरण (32) पुत्र जीवनलाल मेहता, भगवान लाल (56) पुत्र उदयचंद मेहता, खांडा सरोल निवासी चिरंजीलाल (55) पुत्र देवीलाल मेहता, किराड़ पहाड़ी निवासी रामनारायण (49) पुत्र प्रभुलाल मेहता गम्भीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर जाप्ते के सयद मौके पर पहुंचे, जहां जीप में फंसे घायलों को बाहर निकाला. 

यह भी पढ़ें - किशनगंज: पानी न होने से आदिवासी परिवार करते थे पलायन, इस तरह सुलझाई समस्या

एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पंहुचाया, इसके बाद सभी घायलों को बारां जिला अस्पताल भेज दिया, जहां से गम्भीर अवस्था होने पर सभी घायलों को कोटा रेफर कर दिया जहां घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

Report: Ram Mehta

Trending news