बिजली की आपूर्ति को लेकर किसानों में आक्रोश, अधीक्षक अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन
Advertisement

बिजली की आपूर्ति को लेकर किसानों में आक्रोश, अधीक्षक अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

किसानों को बिजली की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई नहीं होने के चलते किसानों ने प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा.

बिजली की आपूर्ति को लेकर किसानों में आक्रोश, अधीक्षक अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

Baran: बारां के औसमरानियां क्षेत्र के ढिकवानी पंचायत के किसान बिजली अव्यवस्था को लेकर आक्रोशित हैं. व्यवस्था सुधारने की मांग को लेकर सैकड़ों किसान आज बिजली विभाग के अधीक्षक अभियंता कार्यालय पहुंचे और  बिजली व्यवस्था सुधारने को लेकर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया. इस दौरान पूर्व विधायक ललित मीणा ,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव भारद्वाज एडवोकेट शैलेश मेहता सहित किसानों ने अधीक्षक अभियंता को जमकर खरी खोटी सुनाई.

किसानों का कहना है की खेतों में सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई नहीं हो रही है. रातई फीटर से किसानों को समय पर लाईट नहीं मिल रही है. पांच दिन से विद्युत आपूर्ति बाधित है. भाजपा किसान मोर्चा जिला महामंत्री द्वारका प्रसाद मेहता ने बताया कि लगभग 7 दिन से विद्युत व्यवस्था गड़बड़ आई हुई है. एक तरफ खेतों में फसलों के लिए पानी की आवश्यकता है. दूसरी ओर बिजली विभाग की लापरवाही के चलते किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है. किसानों ने फिटर पर कार्यरत कर्मचारियों पर आरोप लगाया और कहा कि कर्मचारियों की लाइनों को चलाने की कोई जबावदेही नहीं है. अपनी मर्जी से विद्युत लाइनों को चला रहे हैं.

विद्युत व्यवस्था ठप होने से किसान परेशान हो गया है, आखिर किसान किसके पास जाकर अपना दुखड़ा सुनाएं. जब उच्च अधिकारियों को फोन लगाया जाता है, तो छोटे अधिकारियों से बात करने की कहा जाता है और जब छोटे अधिकारियों को फोन लगाया जाता है तो उच्च अधिकारियों की बोल दिया जाता है या फिर किसानों का फोन ही नहीं उठाया जाता. किसानों की मांग है कि जल्द से जल्द उनकी समस्या के उनको निजात दिलाई जाई.

Reporter-Ram Mehta

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का दावा, राजस्थान सरकार को 2 करोड़ की रिश्वत दी, इस यूनिवर्सिटी से 20 हजार फर्जी डिग्रीयां बंटी

ये भी पढ़ें- Ajmer: जेल प्रहरी जेल में काली पट्टी बांधकर जता रहे विरोध, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

 

Trending news