Baran News: दो महीने पहले अमृतसर से बालिका का अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Baran News: दो महीने पहले अमृतसर से बालिका का अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार

Baran News: बारा सदर थाना पुलिस ने 16 वर्षीय बालिका के अपहरण का एक आरोपी गिरफ्तार किया है. जानें..

एक आरोपी गिरफ्तार

Baran News: बारा सदर थाना पुलिस ने 16 वर्षीय बालिका के अपहरण का एक आरोपी गिरफ्तार किया है. सदर थाना क्षेत्र के भैरूपुरा निवासी एक जने ने 19 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया था कि 18 नवंबर को उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को एक युवक 18 नवंबर को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

साथ ही एसपी ने मामले में आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए महिला अपराध अनुसंधान सेल एएसपी जिनेंद्र कुमार जैन के निर्देशन में सदर थाना सीआई राजेश खटाना की टीम गठित की. विशेष टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद नाबालिग को अमृतसर (पंजाब) से दस्तयाब किया है. 

साथ ही नाबालिग के अपहरण के मामले में आरोपी कोटा के कनवास थाना क्षेत्र के बांस्याहेड़ी निवासी मनीष कुमार पुत्र रामकल्याण गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में सदर सीआई राजेश कुमार, कांस्टेबल उमाशंकर मेहता, देवेश आदि शामिल रहें.

आपको बता दें कि एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि सदर थाना में साल 2022 में अपहरण के 9 मामले पंजीबद्ध हुए थे. सभी मामलों में पुलिस ने अपहरण बालिकाओं की शीघ्र तलाश कर दस्तयाब किया जा चुका है.

Reporter: Ram Mehta

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news