Kishanganj News: डीजे मशीन चोरी का आरोपी गिरफ्तार, इतने लाख का माल हुआ बरामद
Advertisement

Kishanganj News: डीजे मशीन चोरी का आरोपी गिरफ्तार, इतने लाख का माल हुआ बरामद

Kishanganj News: बारां जिले की केलवाड़ा थाना पुलिस ने डीजे मशीन और अन्य उपकरण चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया है...

इतने लाख का माल हुआ बरामद

Kishanganj News: बारां जिले की केलवाड़ा थाना पुलिस ने डीजे मशीन और अन्य उपकरण चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई करीब डेढ़ लाख रुपए की डीजे मशीनरीभी बरामद की है. पुलिस आरोपियों से अन्य खुलासों को लेकर पूछताछ कर रही है.

साथ ही एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि थाना केलवाड़ा में 5 जनवरी को फरियादी हतवारी निवासी राजेंद्र कुशवाह ने एक मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया कि वह डीजे का काम करता है. वह 3 जनवरी को डीजे बजाकर शाम को घर पर आया था. डीजे की गाड़ी मय सामान के मकान की चारदीवारी में अंदर खड़ी की थी. डीजे के सामान गाड़ी में रखे हुए थे. पीड़ित और उसका परिवार खाना खाकर शाम को सो गए थे. 

साथ ही जब सुबह उठकर उसने गाड़ी में रखे डीजे सामानों को चैक किया तो गाड़ी में से डीजे की मशीनें और अन्य उपकरण गायब थे. ऐसे में सामानों को आसपास काफी तलाश करने के बावजूद सुराग नहीं लगा तो सुबह पता चला कि उसके एक परिचित खुशियारा निवासी नरेंद्र किराड़ के भी डीजे के सामान चोरी हुए हैं. दोनों डीजे संचालकों की डीजे मशीनरी और अन्य उपकरण अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली. ऐसे में दोनों पीड़ितों ने मशीनरी चोरी के मामले में केलवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया था.

आपको बता दें कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए केलवाड़ा थानाधिकारी राजपाल सिंह ने टीम गठित की गई. टीम ने चोरी के अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की गई. टीम ने काफी प्रयासों के बाद चोरी के आरोपी दांता निवासी पवन पुत्र गजानंद ओझा को गिरफ्तार किया है. मामले में 1 बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर चोरी गए करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत की मशीनरी बरामद कर ली है. पुलिस आरोपी से अन्य खुलासों और माल बरामदगी को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी से अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है.

Reporter: Ram Mehta

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news