Banswara News: बांसवाड़ा के एक सैलून में हुई चोरी, वारदात CCTV में कैद
Advertisement

Banswara News: बांसवाड़ा के एक सैलून में हुई चोरी, वारदात CCTV में कैद

Banswara: बांसवाड़ा शहर के एक सैलून में चोरी की वारदात हुई और चोर यहां से 70 हजार नगद और 30 हजार का सामान चुरा कर ले गए.

वारदात CCTV में कैद

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के एक सैलून में चोरी की वारदात हुई. चोर यहां से 70 हजार नगद और 30 हजार का सामान चुरा कर ले गए. चोरी की पूरी वारदात सैलून में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, वहीं पुलिस में मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के मोहन कॉलोनी क्षेत्र में स्थित एक सैलून की दुकान पर चोरी की वारदात हुई. चोर दरवाजा तोड़कर सलून में घुसा और सैलून में रखे 70 हजार रुपए नगद और 30 हजार रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गया. यह पूरी वारदात सैलून में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में एक चोर प्लास्टिक का थैला अपने चेहरे पर ढ़के हुए अंदर घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

इस पूरी घटना की जानकारी सैलून मालिक ने कोतवाली थाना पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची वह मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस से फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है. सैलून मालिक ने बताया कि वह सुबह जब सैलून में आया तो दरवाजा टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था. सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें एक व्यक्ति सैलून के अंदर घुसा था उससे चोरी की वारदात की है. चोर यहां से 70 हजार नगद और 30 हजार का सामान चुरा कर ले गया.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news