Banswara News: बांसवाड़ा में कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Banswara News: बांसवाड़ा में कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के लोधा गांव में कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों ने चिकित्सालय में पहुंचाया. 

 

युवक गंभीर रूप से घायल

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के राज तालाब थाना क्षेत्र के लोधा गांव में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. वह घायल युवक को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं ग्रामीणों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को भी दी. मौके पर पुलिस पहुंची वह घटना की जानकारी ली.

साथ ही वहीं परिजनों को इस पूरी घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी दी. घायल युवक राजू कलेक्ट्री से स्टांप लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था तभी लोधा गांव के पास कार ने उसे टक्कर मार दी, जिस पर उसके पैर में गंभीर चोट लगी है. इसका इलाज चिकित्सालय में किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news