जूस बनाने वाले हाथों ने मशीन से निकाल दिया खून, देखने वाले हो गए हैरान
Advertisement

जूस बनाने वाले हाथों ने मशीन से निकाल दिया खून, देखने वाले हो गए हैरान

बांसवाड़ा जिले में गन्ना मशीन में हाथ लगने से एक युवक घायल हो गया. घायलों को पारिवारिक अस्पताल लाया गया जहां उन्हें गंभीर हालत में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया.

जूस बनाने वाले हाथों ने मशीन से निकाल दिया खून

बांसवाड़ा जिले में गन्ना मशीन में हाथ लगने से एक युवक घायल हो गया. घायलों को पारिवारिक अस्पताल लाया गया जहां उन्हें गंभीर हालत में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में युवक के हाथ की उंगलियों में गहरे जख्म हैं. घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने युवक का इलाज शुरू किया. यह पूरा मामला जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा में खाकी ने जमकर उड़ाया रंग-गुलाल, गानो पर जमकर किया डांस

जहां आनंदपुरी क्षेत्र के गमाना गांव निवासी देवा के पिता ढाना गन्ना लॉरी लगाकर कारोबार कर रहे थे, तो ग्राहक को गन्ने का रस देने के लिए मशीन में गन्ना डालते समय ध्यान कहीं और चला गया. जिससे युवक का हाथ गन्ना मशीन में चला गया. युवक चिल्लाया तो हैंड मशीन के पास गया तो आसपास के लोगों ने इस मशीन को बंद कर युवक का हाथ मशीन से बाहर निकाला. इस हादसे में युवक के हाथों की उंगलियों में घाव हो गए लोगों ने घायल युवक के परिजनों को इसकी घटना की सूचना दी जिस पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को आनंदपुरी चिकित्सालय ले गए जहा पर प्राथमिक इलाज किया गया और बांसवाड़ा रेफर किया गया. घायल देवा को 108 एंबुलेंस से एमजी अस्पताल लाया गया जहां उसे भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने घायलों का इलाज शुरू किया, परिजनों ने बताया कि हाथ की उंगलियां पूरी तरह से जख्मी हो गई हैं. गनीमत रही कि पूरा हाथ मशीन में नहीं आया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news