Banswara: बांसवाड़ा में बीजेपी का धरना, राज्य सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

Banswara: बांसवाड़ा में बीजेपी का धरना, राज्य सरकार पर साधा निशाना

बांसवाड़ा में बीजेपी पदाधिकारियों ने रतलाम मार्ग पर स्थित टोल नाके पर प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन करते बीजेपी पदाधिकारी

Banswara: बांसवाड़ा में बीजेपी पदाधिकारियों ने रतलाम मार्ग पर स्थित टोल नाके पर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए, प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि खस्ताहाल सड़क होने के बावजूद भी टोल वसूली की जा रही है, जिसको लेकर प्रदर्शन किया गया. शहर से दानपुर मार्ग की खस्ताहाल सड़क को लेकर बांसवाड़ा विधानसभा के बीजेपी पदाधिकारियों ने पांच नंबर टोल नाके के पास धरना प्रदर्शन किया.

Viral Video: भाजपा पार्षद ने पकड़ा सुपरवाइजर का कॉलर, पिलाया कीड़े पड़ा हुआ गंदा पानी

इस अवसर पर भाजपा के बांसवाड़ा विधानसभा के सभी पदाधिकारी मौजूद रहें और खस्ताहाल सड़क पर जो टोल वसूली की जा रही है, इसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदेश सरकार को घेरा. भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि टोल वसूली अवैध है और लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है, इस सड़क को सही नहीं किया जा रहा है, अगर इस सड़क को जल्द सही नहीं किया गया तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

भाजपा प्रभारी दिनेश भट्ट ने बताया कि आज पांच नंबर टोल नाके पर बांसवाड़ा विधानसभा के सभी भाजपा पदाधिकारियों ने खस्ताहाल सड़क पर हो रही टोल वसूली के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, जल्दी सड़क को सही किया जाए और इस अवैध टोल वसूली को बंद किया जाए. 
Reporter - Ajay Ojha

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

 

Trending news