बांसवाड़ा में जमा खिलाड़ियों का बड़ा हूजुम, राष्ट्रीय हैंडबाल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ
Advertisement

बांसवाड़ा में जमा खिलाड़ियों का बड़ा हूजुम, राष्ट्रीय हैंडबाल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में पहली बार पांच दिवसीय 45 वीं राष्ट्रीय जूनियर हैंडबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस प्रतियोगिता में देश भर की तीस टीम भाग ले रही है. देश भर के करीब 600 से अधिक खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में पहुंचे है.

 

बांसवाड़ा में जमा खिलाड़ियों का बड़ा हूजुम, राष्ट्रीय हैंडबाल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में 45वीं जूनियर बालक राष्ट्रीय हैंडबॉल (National Handball) प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. शुभारंभ कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ( Arjun singh Bamniya) और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, हैंडबाल एसोसिएशन इंडिया के महासचिव डॉक्टर तेजराज सिंह खंगारोत, हैंडबाल संघ राजस्थान सचिव यशराज सिंह और जिला हैंडबाल अध्यक्ष ललित कलाल मौजूद रहे. इस प्रतियोगिता में देश की 30 टीमें भाग ले रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में पहली बार पांच दिवसीय 45 वीं राष्ट्रीय जूनियर हैंडबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. इस प्रतियोगिता में देश भर की तीस टीम भाग ले रही है. देश भर के करीब 600 से अधिक खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में पहुंचे है. जिले में पहली बार हो रही राष्ट्रीय लेवल की प्रतियोगिता को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. खेल स्टेडियम में पांच मैदान तैयार किए गए हैं. जिसमें शुरुआती मैच खेले जा रहे हैं.

पहली बार जिले में राष्ट्रीय लेवल की खेल
इस समरोह को संबोधित करते हुए मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने कहा कि यह हमारे लिए अच्छी बात है की जिले में राष्ट्रीय लेवल की हेंडबाल प्रतियोगिता हो रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot) लगातार खेलों के प्रति अपनी रूची दिखा रहे हैं और खिलाड़ियों के लिए कई योजनाएं भी शुरू की है . साथ ही बेहतर खिलाड़ियों को नौकरियां भी दी जा रही है. साथ ही आप हमें प्रस्ताव बनाकर दे हम यहां इंडोर हैंड बाल प्रतियोगिता के लिए स्टेडियम बनायेंगे. सभापति ने भी इस आयोजन को लेकर बधाई दी.

यह भी पढ़ें- Bikaner News: देशनोक में गाजे-बाजे के साथ निकाली गई हिंदू धर्मयात्रा, भगवा रंग में रंगा शहर

प्रतियोगिता में 600 से अधिक खिलाड़ी ले रहे भाग
जिला हैंडबाल संघ के अध्यक्ष ललित कलाल ने बताया कि जिले में पहली बार राष्ट्रीय जूनियर हैंड बाल प्रतियोगिता का आज शुभारंभ हुआ है. इस समरोह में मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, हैंडबाल एसोसिएशन इंडिया के महासचिव डॉक्टर तेजराज सिंह खंगारोत, हैंडबाल संघ राजस्थान सचिव यशराज सिंह मोजूद रहे और देश भर से आए खिलाड़ियों का अभिनंदन किया. यह प्रतियोगिता पांच दिन तक चलेगी जिसमें देश भर के 600 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे है.

यह भी पढ़ें- Banswara News: बांसवाड़ा में एंबुलेंस ने ऑटो को मारी टक्कर, 11 लोग घायल

 

Trending news