बांसवाड़ा में गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से 12 साल के बच्चे की मौत
Advertisement

बांसवाड़ा में गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से 12 साल के बच्चे की मौत

Banswara news: बांसवाड़ा जिले के डांगपाड़ा गांव में गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन में एक 12 वर्षीय बच्चा आ चपेट में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलती ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है वही शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा दिया है.

 

बांसवाड़ा में गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से 12 साल के बच्चे की मौत

Banswara: बांसवाड़ा जिले के डांगपाड़ा गांव में गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन में एक 12 वर्षीय बच्चा आ चपेट में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलती ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है वही शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा दिया है.

राजस्थान के सदर थाना क्षेत्र के डांगपाड़ा गांव में एक परिवार खेत में गेहूं की फसल को थ्रेशर मशीन से निकाल रहा था ,तभी 12 वर्षीय बच्चा थ्रेसर मशीन से गेहूं निकाल रहा था और वो उसकी चपेट में आ गया,बच्चे के शरीर का आधा भाग मशीन के अंदर जाने से बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई . घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण खेत पर पहुंचे और इस पूरी घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी . मौके पर पुलिस पहुंची ,पुलिस ने बच्चे के शव को ग्रामीणों की मदद से थ्रेशर मशीन से बाहर निकाला और शव को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद मृतक बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

सदर थाने के जांच अधिकारी रमेश चंद्र ने बताया कि डांगपाड़ा गांव में एक परिवार खेत में थ्रेसर मशीन से गेहूं निकाल रहा था, तभी 12 वर्षीय जिगर नाम का बालक उसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई . शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है वहीं पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें...

हथियार तस्कर निंबाराम को जोधपुर पुलिस ने मारी गोली, दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news