बांसवाड़ा: हनी ट्रैप गिरोह की मुख्य सरगना गिरफ्तार, व्यापारी को फंसा वसूले थे 7 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267528

बांसवाड़ा: हनी ट्रैप गिरोह की मुख्य सरगना गिरफ्तार, व्यापारी को फंसा वसूले थे 7 लाख रुपये

पुलिस के अनुसार तकनीकी सहायता और मुखबिर की सूचना के आधार पर हनी-ट्रैप गैंग कि मुख्य आरोपी मिनल दूबे पुत्री संजय दुबे (27) को उसके कस्तूरबा नगर रतलाम स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है

बांसवाड़ा: हनी ट्रैप गिरोह की मुख्य सरगना गिरफ्तार, व्यापारी को फंसा वसूले थे 7 लाख रुपये

Banswara: बांसवाड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने व्यापारी को हनीट्रैप में फंसा कर सात लाख रुपये वसूल करने वाली गैंग की मुख्य सरगना को मध्यप्रदेश के रतलाम से गिरफ्तार किया. 

मुख्य सरगना महिला ने शहर के व्यापारी को हनीट्रैप के जाल में फंसाया था और अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और ₹7 लाख रुपये की वसूली की थी. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है और भी हनीट्रैप के मामले सामने आने की संभावना बनी हुई है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में कल से झमाझम बरसेंगे बादल, जानिए आज किन जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के प्याज व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसा अश्लील वीडियो बना 7 लाख रुपये एंठने के बहुचर्चित मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी रतलाम निवासी मिनल दूबे को उसके घर से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी मिनल को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. इस पूरे मामले में एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ निर्देश में कोतवाल रतन सिंह चौहान की टीम खुलासा किया है और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

गैंग के दो आरोपी अब भी फरार 
पुलिस के अनुसार तकनीकी सहायता और मुखबिर की सूचना के आधार पर हनी-ट्रैप गैंग कि मुख्य आरोपी मिनल दूबे पुत्री संजय दुबे (27) को उसके कस्तूरबा नगर रतलाम स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी मिनल ने पैसों की लालच में अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात करना स्वीकार किया है. आरोपी मिनल के खिलाफ पूर्व में भी कोतवाली में एक मामला दर्ज होकर कोर्ट में चालान पेश हो चुका है. पुलिस पहले ही गैंग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है. गैंग के दो आरोपी अभी भी फरार हैं. 

गौरतलब है कि 9 मार्च को मंदारेश्वर क्षेत्र निवासी प्याज व्यापारी के साथ आरोपी ने प्याज खरीदने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करने के बहाने मोबाइल नंबर ले लिए. इसके बाद अपने जाल में फंसा कर 10 मार्च को उदयपुर एक घर में ले जाकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 7 लाख रुपये ऐंठ लिए थे.

पुलिस ने दी यह जानकारी
रतन सिंह चौहान कोतवाली थाना अधिकारी ने बताया कि शहर के प्याज व्यापारी को हनीट्रैप में फंसा कर 7 लाख रुपये ऐठने वाली गैंग की मुख्य सरगना को मध्यप्रदेश के रतलाम से गिरफ्तार किया है. मिलन दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस व्यापारी को हनीट्रैप के मामले में फंसाया था. अभी इस से पूछताछ जारी है. इस गिरोह के पांच बदमाशो को पहले ही हम गिरफ्तार कर चुके हैं.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

Trending news