पहले से घात लगाए बैठे थे युवक, नदी के पास ले जाकर बारी-बारी से किया गैंगरेप
Advertisement

पहले से घात लगाए बैठे थे युवक, नदी के पास ले जाकर बारी-बारी से किया गैंगरेप

पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि सुबह करीब 10 बजे वह चारा लेने खेतों पर गई जहां पर पहले से ही घात लगाकर बैठे उक्त व्यक्ति अनसब उर्फ अरबाज साहून, सल्ला, वकील, जाहिद उस जबरन पकड़कर नदी के पास ले गए.

पहले से घात लगाए बैठे थे युवक, नदी के पास ले जाकर बारी-बारी से किया गैंगरेप

Ramgarh: गोविंगढ़ थाना क्षेत्र में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गांव में युवती के परिजन दवाई लेने के लिए अलवर गए हुए थे. पीछे से पांच युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. परिजनों के आने पर युवती ने पूरी बात परिजनों को बताई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में पीड़िता के घर के सामने अनसब उर्फ अरबाज पुत्र अतरू निवासी नमवारी की ई मित्र की दुकान है जिसके पास साहुन पुत्र सेव खां निवासी सींगराका की कपड़े की दुकान है. जिसके पास ज्यादातर सल्ला उर्फ सलाउद्दीन पुत्र जैकम निवासी मूंडपुरी, वकील पुत्र जमालू निवासी सींगराका व जाहिद पुत्र सपात निवासी दांगड़ी आते रहते थे जो कि पीड़िता को गन्दी नियत से देखते और उनसे बात करने की कोशिश करते थे.

जिस पर परिजनों ने उन लोगों को समझाया भी लेकिन अनसब उर्फ अरबाज दुकान पर बैठकर पीड़िता की सूचना अन्य साथियों को देता रहता. 31 जुलाई को पीड़िता की मां दवाई लेने अलवर चली गई. जैसे ही पीड़िता की मां घर आई तो पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि सुबह करीब 10 बजे वह चारा लेने खेतों पर गई जहां पर पहले से ही घात लगाकर बैठे उक्त व्यक्ति अनसब उर्फ अरबाज साहून, सल्ला, वकील, जाहिद उस जबरन पकड़कर नदी के पास ले गए और उसके साथ रेप किया. पीड़िता के चिल्लाने के आवाज पर उसके ताऊ मौके पर पहुंचे जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद की जानकारी सभी लोगों को दुकान पर बैठा ताहिर पुत्र अतरू निवासी नसवारी देता रहा. यह सारी घटना पीड़िता ने अपने परिजनों को बताई और परिजनों ने रिपोर्ट पेश कर सभी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं पुलिस ने मामला अपराध धारा 376डी आईपीसी में दर्ज कर मामले की छानबिन प्रारंभ कर दी है पीड़िता का पुलिस के द्वारा मेडिकल करवाकर मामले की जांच वृताधिकारी वृत रामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुडी आरपीएस कर रहे है. गोविंदगढ़ थाना में एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला परिजनों ने दर्ज कराया है पीड़िता का मेडिकल करवाया जा चुका है और मामले की जांच वृताधिकारी वृत रामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुडी आरपीएस कर रहे है

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news