Alwar: वैन में मिली युवक की लाश, बगल में था कट्टा, परिजनों ने नहीं कराया मामला दर्ज, पुलिस ने उठाया ये कदम
Advertisement

Alwar: वैन में मिली युवक की लाश, बगल में था कट्टा, परिजनों ने नहीं कराया मामला दर्ज, पुलिस ने उठाया ये कदम

Alwar news : एक वैन में पड़ा मिली खून से सनी युवक की लाश, उसके अंदर एक मोबाईल फोन व पास में ही एक देसी कट्टा बरामद हुआ है. परिजनों ने कोई मामला भी दर्ज नही कराया है. लेकिन पुलिस जाँच में जुटी हैं.

Alwar: वैन में मिली युवक की लाश, बगल में था कट्टा, परिजनों ने नहीं कराया मामला दर्ज, पुलिस ने उठाया ये कदम

Alwar news: टपूकड़ा के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी 54 वर्षीय हंसराज राजपूत निवासी महेसरा हरियाणा गंभीर रूप से घायल अवस्था मे एक वैन में पड़ा मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे टपूकड़ा सीएससी लेकर पहुंचे. जहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन तबतक उसकी मौत हो गयी थी, मौके से पुलिस ने एक मारुति वैन गाड़ी व एक देसी कट्टा सहित एक मोबाइल को जप्त किया है, मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर जांच कराई जा रही है . मौके पर मामले की जांच करने के लिए एडिशनल एसपी विपिन शर्मा व खुशखेड़ा थाना अधिकारी राजेश यादव पहुंचे हैं और पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है.

मौके पर ही एक वैनगाड़ी भी मिली है, उसके अंदर एक मोबाईल फोन व पास में ही एक देसी कट्टा बरामद हुआ है. पुलिस अभी इस पूरे मामले में हर एंगल से जांच कर रही है की यह हत्या है या आत्महत्या, अभी परिजनों ने कोई मामला भी दर्ज नही कराया है .

राजेश यादव, SHO खुशखेडा ने बताया
खुशखेड़ा थाना अधिकारी राजेश यादव ने बताया कि महेशरा गांव के रहने वाले 54 वर्षीय हंसराज पुत्र बने सिंह के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में संचालित डेलसीना फैक्ट्री के पास सिर में गोली लगने की सूचना मिली थी जिस पर गंभीर रूप से घायल हंसराज को टपूकड़ा सीएससी में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. मौके पर आकर जांच की गई है. मौके पर ही एफएसएल टीम को बुलाया गया है जो जांच कर रही है , जिस जगह यह वारदात हुई है उस जगह पर एक मारुति वैन पुलिस को मिली है उसमें एक मोबाईल फोन और गाड़ी के पास ही एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है .

वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने बताया कि मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है अभी जांच की जा रही है कि देसी कट्टे से गोली चली है या नहीं . उसके साथ कोई वारदात हुई है या फिर सुसाइड का केस है. घायल को हंसराज का जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन उसकी मौत हो गयी है.

फिलहाल पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठे किए हैं और हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है, परिजनों की तरफ से अभी किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

Trending news