कारगिल विजय दिवस: संगठनों और राजनीतिक दलों ने शहीद सैनिकों को किया नमन
Advertisement

कारगिल विजय दिवस: संगठनों और राजनीतिक दलों ने शहीद सैनिकों को किया नमन

शहर विधायक संजय शर्मा, नगर परिशद सभापति घनश्याम गुर्जर सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने कारगिल विजय दिवस पर शहीद स्मारक पहुंच शहीदों को नमन किया. 

 कारगिल विजय दिवस: संगठनों और राजनीतिक दलों ने शहीद सैनिकों को किया नमन

Alwar: कारगिल विजय दिवस पर स्थानीय शहीद स्मारक पर विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं राजनैतिक दलों द्वारा कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए गये. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते नमन किया.

शहर विधायक संजय शर्मा, नगर परिशद सभापति घनश्याम गुर्जर सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने कारगिल विजय दिवस पर शहीद स्मारक पहुंच शहीदों को नमन किया. विधायक ने कहा कि पाकिस्तान की सेना द्वारा कारगिल में घुसपैठ कर भारत की सीमाओं का अतिक्रमण करने का प्रयास किया. हमारी सेना के जाबाजों ने युद्ध लड़ा और जीत हासिल कीय सेना के हौसले और उनके साहस के कारण ही हम सुरक्षित हैं उनके बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा.

शहीद स्मारक पर पहुंचे पूर्व सैनिकों ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. पूर्व बीएसएफ सैनिक विजय सिंह ने बताया कि पाकिस्तानी सेना द्वारा धोखे से हमारी सीमा में प्रवेश कर कब्जा करने का प्रयास किया लेकिन हमारे सैनिकों के अदम्य साहस और युद्ध कौशल से पाकिस्तानी सेना को मुंह की खानी पड़ी. उन्होंने कहा कि हमारी सेना ने पाकिस्तान के छक्के उड़ाए. 18 से 20 हजार फिट की उंचाई पर बैठे पाकिस्तानी सेना को खदेड़ भगाया.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश से नहीं राहत, आज इन जिलों में बन सकते हैं बाढ़ के हालात

 अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news