बानसूर में एक व्यापारी से लूट, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
Advertisement

बानसूर में एक व्यापारी से लूट, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

अलवर के बानसूर में एक व्यापारी से लूट की वारदात सामने आई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. मामले की जांच की जा रही है.

 

बानसूर में एक व्यापारी से लूट, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Bansur: बानसूर में एक व्यापारी से लूट की बड़ी घटना सामने आई है. जिसमें बाईक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने व्यापारी के बेटे को कट्टा दिखाकर साढ़े छ: लाख रूपये से भरा बैग लूटा और फरार हो गए. व्यापारी के बेटे ने विरोध किया तो बदमाशों ने व्यापारी के बेटे और भाई के सर में कट्टे से वार कर घायल कर दिया.

घटना शाम करीब साढ़े सात बजे बानसूर के किसान कॉलोनी की है. जहा मानसी मार्केट में किराना के व्यापारी मुकेश शेखावत के पुत्र चिराग शेखावत अपनी दुकान बंद कर ताऊ सुनील शेखावत के साथ किसान कॉलोनी में गोदाम बंद कर रहें थे. इसी दौरान पीछे बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने कट्टा दिखाकर व्यापारी के बेटे से साढ़े छ: लाख रूपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. जब चिराग और उनके ताऊ सुनील शेखावत ने बदमाशों से हाथा पाई की तो बदमाशों ने व्यापारी के बेटे और उसके ताऊ के सर में कट्टे से वार कर घायल कर दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

व्यापारी के पुत्र चिराग शेखावत ने बताया की वो अपनी किराना की दुकान बंद कर अपने ताऊ के साथ किसान कॉलोनी में स्कूटी पर सवार होकर गोदाम बंद करने गया था. वही गोदाम बंद करते समय पीछे से बाईक पर दो बदमाश आए और कट्टा दिखाकर रूपयों से भरा बैग छीनने लगे. इसी दौरान बदमाशों ने मेरे और ताऊ पर कट्टे से वार कर दिया और साढ़े छ लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

वही ताऊ सुनील को सर में चोट आई है. जिनको बानसूर उप जिला अस्पताल ले जाया गया. वही इसकी सूचना बानसूर पुलिस को दी गई.
वही इसकी सुचना बानसूर थाना पुलिस को दी गई. सूचना पर बानसूर थाना प्रभारी हेमराज सराधना मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.सूचना पर बानसूर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली गई. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है.

Trending news