राजगढ़: पत्नी को दूसरे की बाइक पर बैठा देख पति ने बाइक चालक को मारी गोली, अवैध सबंधो का था शक
Advertisement

राजगढ़: पत्नी को दूसरे की बाइक पर बैठा देख पति ने बाइक चालक को मारी गोली, अवैध सबंधो का था शक

Rajgarh News: राजगढ़ थाना पुलिस ने मुकेश चंद मीणा की गोली मारकर 2 दिन पहले की गई हत्या के आरोपी राधाकिशन मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. 

राजगढ़: पत्नी को दूसरे की बाइक पर बैठा देख पति ने बाइक चालक को मारी गोली, अवैध सबंधो का था शक

Rajgarh News, Alwar: पति ने अपनी पत्नी को दूसरे की बाइक पर बैठा देख पति ने बाइक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले आरोपी राधाकिशन मीणा को अवैध देशी कट्टा सहित गिरफ्तार कर लिया है. 

राजगढ़ थाना पुलिस ने मुकेश चंद मीणा की गोली मारकर 2 दिन पहले की गई हत्या के आरोपी राधाकिशन मीणा निवासी बूचपुरी को धोराला की पहाड़ियों से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से हत्या में काम लिया गया देसी कट्टा और बाइक को भी बरामद कर लिया है. पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में युवक को गोली मारी थी. 

पुलिस थाना राजगढ़ के एसआई श्याम सुंदर ने बताया कि अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में राधाकिशन मीणा ने मुकेश मीणा की गोली मारकर हत्या की है. 17 नवंबर को सुबह करीब 9:00 बजे सूचना मिली कि बबेली गांव में किसी व्यक्ति ने एक व्यक्ति को गोली मार दी है. 

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो मेन रोड पर एक व्यक्ति नीचे पड़ा मिला हुआ और साइड में बाइक खड़ी थी. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्षय जुटाए. मृतक मुकेश चंद मीणा निवासी बुजपुरी था, जिसे आरोपी राधाकिशन मीणा ने गोली मारी थी. 

पुलिस ने शनिवार को आरोपी राधाकिशन मीणा को गिरफ्तार कर लिया और राजगढ़ के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या एक में पेश किया. जहां से उसे आगामी 3 दिसंबर तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. 

इस संबंध में बूचपुरी ने रिर्पोट दर्ज कराई कि 17 नवंबर को सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसका भाई मुकेश चंद मीना और भतीजी कविता मीना घर से बाइक पर सवार होकर रैणी के लिए जा रहे थे. तभी घर से करीब 2 किमी दूरी पर चले गए थे, तो रास्ते मे पहले से ही घात लगाकर बैठे ग्राम बूचपुरी व उसका सहयोगी खड़कपुर थे. रिर्पोट में बताया कि दोनों ने उसके भाई मुकेश चंद मीना को पकड़ा और राधाकिशन ने पिस्तौल से गोली चला दी. 

गोली लगने से मुकेश चंद की मौके पर ही मृत्यु हो गई. उक्त घटना के समय उसकी भतीजी कविता मीना मौजूद थी. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर की. 

Trending news