राजगढ़ सिकंदरा मेगा हाईवे पर एक कार ने 3 युवकों को कुचला, 2 की मौत 1 गंभीर
Advertisement

राजगढ़ सिकंदरा मेगा हाईवे पर एक कार ने 3 युवकों को कुचला, 2 की मौत 1 गंभीर

Rajgarh, Alwar News: राजस्थान में अलवर के राजगढ़ के पास चाय की दुकान पर चाय पी रहे तीन युवकों को तेज गति में सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दो गम्भीर घायलों को अलवर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

राजगढ़ सिकंदरा मेगा हाईवे पर एक कार ने 3 युवकों को कुचला, 2 की मौत 1 गंभीर

Rajgarh, Alwar News: राजस्थान में अलवर के राजगढ़ के पास चाय की दुकान पर चाय पी रहे तीन युवकों को तेज गति में सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दो गम्भीर घायलों को अलवर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं अलवर में इलाज के दौरान एक और युवक ने भी दम तोड़ दिया और अभी तीसरे युवक की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है, उसे भी जयपुर रेफर कर दिया गया है. एक मृतक का शव राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया और मौके पर एक युवक की मौत के बाद उसका शव राजगढ़ मोर्चरी में रखवाया गया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि जावेद, फिरोज और कलीम तीनों जिला सामरी उतर प्रदेश के रहने वाले थे और यह अलवर में बाल्टी प्लास्टिक के टब और बर्तन फेरी लगाकर बेचते थे और जावेद कलीम और फिरोज सिकंदरा में किराए का मकान लेकर रहते थे और तीनों सिकंदरा कमरे से अलवर लौट रहे थे, तभी राजगढ़ के पास एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे और तभी सामने से तेज गति में आ रही कार ने उनको टक्कर मार दी, जिसमें फिरोज और जावेद की मौत हो गई और उनका दूसरा साथी कलीम गंभीर घायल हो गया, जिसको राजीव गांधी सामान्य अस्पताल ट्रामा वार्ड से जयपुर रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश

परिजनों ने बताया कि मृतक फिरोज अनमैरिड (अविवाहित) था और मृतक जावेद शादी शुदा था और उसके 2 बच्चे हैं, वही घायल कलीम के 2 बच्चे है. पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है. राजगढ़ पुलिस ने कार को जब्त कर कार में सवार दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार कार सवार यूपी के पुलिसकर्मी है, जिन्होंने शराब पी रखी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के इस गांव में सबका एक ही सरनेम, ना कोई हिंदू ना कोई मुसलमान

Trending news