राजस्थान पुलिस ने विधायक को इतना मारा कि पहुंचे ICU, राठौड़-जोशी ने की मुलाकात
Advertisement

राजस्थान पुलिस ने विधायक को इतना मारा कि पहुंचे ICU, राठौड़-जोशी ने की मुलाकात

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ के कार्यक्रम में अलवर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ यहां से वह अस्पताल पहुंचे जहां आईसीयू वार्ड में भर्ती विधायक संजय शर्मा का हाल जाने इस दौरान राठौड़ ने गहलोत सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा सरकार दमनकारी नीति अपना कर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार

राजस्थान पुलिस ने विधायक को इतना मारा कि पहुंचे ICU, राठौड़-जोशी ने की मुलाकात

Alwar News : अलवर सांसद बाबा बालक नाथ के कार्यक्रम में अलवर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ यहां से वह अस्पताल पहुंचे जहां आईसीयू वार्ड में भर्ती विधायक संजय शर्मा का हाल जाने इस दौरान राठौड़ ने गहलोत सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा सरकार दमनकारी नीति अपना कर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करवाती है समय आ गया है जनता अब इन्हें जवाब देगी. साथ ही राठौड़ ने कहा कि कोंग्रेस सरकार अपनी कुर्सी बचाने के पुलिस तंत्र का दुरुपयोग कर रही है,

उन्होंने कहा चाहे भीलवाड़ा की घटना हो या भरतपुर की या अलवर की घटना सभी घटनाओं में एक समानता से दिखाई देती है. जहां भी भारतीय जनता पार्टी ने अपनी जनाक्रोश सभाएं की है वहां लाठी चार्ज और वाटर कैनन का उपयोग किया गया है. कांग्रेस का यह रवैया पूरी तरह निंदनीय है. उन्होंने यह बात आज अलवर में पुलिस लाठी चार्ज में घायल हुएअलवर शहर विधायक संजय शर्मा से अलवर अस्पताल में मिलने आने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर कांग्रेस के नेता सचिन पायलट द्वारा भ्रष्टाचार के लगाए आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि सचिन पायलट खुद 19 महीने उपमुख्यमंत्री रहे हैं तब उन्होंने पूर्व सरकार पर कोई आरोप नहीं लगाए. इसका मतलब यह है कि कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं. माथुर आयोग की जांच का क्या हुआ. सबके सामने है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की गीदड़ भभकी से डरने वाली नहीं है. अलवर का जिक्र करते उन्होंने कहा कि अलवर में अपराध चरम सीमा पर हैं , निर्भया जैसा कांड हो ,गो तस्करी की घटनाएं हो, रंगदारी वसूलने के मामले हो, पूरे प्रदेश में कानून का खुला उल्लंघन हो रहा है जिसमें अलवर प्रथम स्थान पर है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही लंबी लड़ाई लड़ रहे है. मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं मानता. संयुक्त नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा और जो भी संसदीय बोर्ड करेगा वही मुख्यमंत्री बनेगा. मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब कोरोना पॉजिटिव हुए. और उन्हें तन्हाई में रहना पसंद है और इस तन्हाई को दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ही वैक्सीनेशन का काम करेगी.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news