Tijara News: भिवाड़ी अलवर बायपास पर गंदे नाले में मिला युवक का शव, इलाके में मचा कोहराम
Advertisement

Tijara News: भिवाड़ी अलवर बायपास पर गंदे नाले में मिला युवक का शव, इलाके में मचा कोहराम

Tijara: भिवाड़ी में के अलवर बाईपास पर गुरुवार सुबह गंदे नाले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई और पुलिस ने युवक के शव को नाले से निकलवाया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

इलाके में मचा कोहराम

Tijara: भिवाड़ी में के अलवर बाईपास पर गुरुवार सुबह गंदे नाले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने युवक के शव को नाले से निकलवाया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतक युवक की पहचान अलवर के रहने वाले सुभाष राजपूत के रूप में हुई है, जो गत 11 सालों से भिवाड़ी में मोटर मैकेनिक का गैराज चला रहा था.

भिवाड़ी अलवर बायपास पर गुरुवार सुबह गंदे नाले के अंदर एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. रास्ते चलते राहगीरों कि जब नाले में पड़े शव पर नजर पड़ी तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. भिवाड़ी फूलबाग थाने से पुलिस ने आकर शव को नाले से बाहर निकलवाया और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

साथ ही मृतक व्यक्ति के बारे में आसपास पूछताछ की गई तो मृतक व्यक्ति की पहचान अलवर के चौमा के रहने वाले सुभाष राजपूत के रूप में हुई. मृतक सुभाष का अलवर बाईपास पर ही एक खुद का मोटर मैकेनिक का वर्कशॉप है, जिस पर वह लंबे समय से काम कर रहा था. अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल शव को उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

आपको बता दें कि एंबुलेंस के अभाव में ट्रैक्टर ट्रॉली में पटक कर बेकद्री से ले जाया गया. शव को पुलिस को जैसे ही पता चला तो शव को ले जाने के लिए नगर परिषद को फोन किया गया, जिस पर नगर परिषद में एंबुलेंस नहीं होने का हवाला देकर मना कर दिया. ऐसी स्थिति में नाले के गंदे पानी से लवरेज व्यक्ति के शव को ले जाने के लिए एक ट्रैक्टर ट्रॉली का इंतजाम किया गया और कुछ व्यक्तियों की सहायता से शव को खुली ट्रैक्टर ट्रॉली में पटक कर बाजार के बीचों बीच से ही उप जिला अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में पुलिस और नगर परिषद की इंसानियत तो तब मर गई, जब ट्रैक्टर ट्रॉली में ले जाते हुए शव पर कोई कपड़ा भी नहीं डाला गया और शव खुली ट्रैक्टर ट्रॉली के अंदर इधर-उधर लुढ़कता हुआ देखा गया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news