Alwar: बहरोड़ पुलिस के हत्थे चढ़ें एटीएम लूट के आरोपी, करीब 15 लाख रुपए की हेराफेरी से जुड़ा है मामला,
Advertisement

Alwar: बहरोड़ पुलिस के हत्थे चढ़ें एटीएम लूट के आरोपी, करीब 15 लाख रुपए की हेराफेरी से जुड़ा है मामला,

Alwar news: अलवर के बहरोड कस्बे से एटीएम लूटकर ले जाने वाले बदमाशों को भिवाड़ी पुलिस ने धर दबोचा है, मेवात क्षेत्र से पुलिस ने दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है, 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Alwar news: अलवर के बहरोड कस्बे से एटीएम लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिसमे मुशरीम और सलीम है दोनों नूह जिले के अब तक करीब आधा दर्जन एटीएम लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, इसमे मुख्य सरगना घासेड़ा का पूर्व सरपंच अशरफ बताया जा रहा है , पुलिस अभी अन्य आरोपियो की तलाश में जुटी है.

बहरोड़ कस्बे के मिडवे के पास बने एटीएम को बदमाश 28 दिसम्बर की रात को लूट कर बदमाश फरार हो गए थे. जिस पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए. डीएसटी फर्स्ट और सेकंड की टीमों का गठन किया. जिस पर दोनों टीमों ने बदमाशों की मोबाइल लोकेशन व अन्य तकनीकी सहायता से जानकारियां जुटाई तो एटीएम लूट के दो आरोपियों की लोकेशन मेवात में पाई गई. जिस पर टीम ने दबिश देकर हरियाणा के पलवल से दो बदमाशों गिरफ्तार किया है.

एडिशनल एसपी नीमराना जगराम मीणा ने बताया एटीएम लूट मामले में कुल पांच आरोपी है. जिसमें अब तक जानकारी में आया है एटीएम लूट का मास्टरमाइंड घासेड़ा का पूर्व सरपंच अशरफ है. अशरफ इस पूरे गैंग को चलाता था. अशरफ ही इन आरोपियों को गाड़ी व पैसे मुहैया कराता था और सभी लोग एटीएम लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. 

एटीएम लूट के बाद आरोपी पूर्व सरपंच के घर पहुंचकर पैसों का बंटवारा करते थे. मास्टर माइंड अशरफ किसी आरोपी को एक लाख तो किसी को दो लाख देकर फ्री कर देता था. और बाकी रुपये अपने पास रखता था.  पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बहरोड़ कोटपुतली व शाहपुरा में एटीएम लूटे थे. लेकिन नीमराणा अलवर में वो एटीएम लूटने में नाकामयाब रहे.

एक महीने की कड़ी मशक्कत के बाद बहरोड पुलिस को सफलता मिली और इस गैंग का खुलासा किया है. इस पूरी कार्रवाई में डीएसटी फर्स्ट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, एएसआई सदीक खान, एएसआई हरविलास, सतपाल हेड कांस्टेबल ,राकेश , महेश , ओम प्रकाश की अहम भूमिका रही.पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें- साथी के सेवानिवृत्त कार्यक्रम में शामिल होकर दुनिया को अलविदा कह गए शिक्षक महेश कुमार, इस तरह काल बनकर आया ये!

 

Trending news