Rajasthan: 4 चाचाओं ने 15 साल की भतीजी के साथ पूरी रात किया रेप, मुंह में ठूंसी रूई
Advertisement

Rajasthan: 4 चाचाओं ने 15 साल की भतीजी के साथ पूरी रात किया रेप, मुंह में ठूंसी रूई

राजस्थान के अलवर (Alwar News) जिले में चार चाचाओं ने अपनी 15 साल की भतीजी के साथ पूरी रात एक-एक करके रेप किया. इस दौराना उसके मुंह में रूई ठूंस दी और उसके हाथ-पैर बांध दिए. फिलहाल पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Rajasthan: 4 चाचाओं ने 15 साल की भतीजी के साथ पूरी रात किया रेप, मुंह में ठूंसी रूई

Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुन आपकी रूह कांप जाएगी. अलवर जिले में एक 15 वर्षीय नाबालिग भतीजी उसके चार चाचाओं ने गैंगरेप किया. वहीं, गैंगरेप करने के बाद नाबालिग पीड़िता को चार दिन तक बंदी बनाए अपने पास रखा. 
 
वहीं, करीब एक महीने बाद नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने अलवर के रामगढ़ पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने बयान देते हुए कहा कि उसको 4 दिनों तक बंधक बनाकर गनपॉइंट पर चारों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने इस दौरान उसके मुंह में रुई ठूंसी और हाथ-पैर बांधकर हवस का शिकार बनाया. फिलहाल पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मां ने लिखवाई रिपोर्ट 
पुलिस के बताया कि लड़की अपनी मां और देवर के साथ थाने आई. उसकी शिकायत के बाद पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच एक डीएसपी कर रहा है. जानकारी के अनुसार, पहले परिवार पर मामला दर्ज नहीं कराने का दबाव बनाया गया था. इसी के चलते इतने समय से परिवार ने शिकायत नहीं करवाई. वहीं, अब मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Dholpur: खेत में शौच करने गई दो बहने, एक का गैंगरेप करते हुए बनाया वीडियो

चार चाचाओं ने किया दुष्कर्म
रिपोर्ट में बताया गया कि उसके चाचा उसे अपने साथ काम के लिए लेकर घर गए थे. इस वक्त नाबालिग पीड़िता के परिजन काम के लिए हरियाणा गए थे. वहीं, उसके छोटे चाचा ने उसकी चाची और बच्चों को उनके पीहर भेज दिया और बाद में उसके चारों चाचाओं ने एक-एक करके उसके साथ पूरी रात दुष्कर्म किया. 

मुंह में ठूंसी रूई 
पीड़िता ने कहा कि पहले उन्होंने उसके मुंह में रूई ठूंसी और हाथ-पैर बांध दिए. वहीं, जब मेरी मां का फोन आया तो चाचा ने उनसे बात करने के लिए मना कर दिया और कहा कि बात की तो मार दूंगा. वहीं, मां से बात ना करने पर मां को शक हुआ. इसके बाद जब मां गांव आई तो बेटी ने सारी घटना बताई. 

Trending news