Alwar: अलवर में एएनएम और एलएचबी संघ का टूटा सब्र, इन मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Alwar: अलवर में एएनएम और एलएचबी संघ का टूटा सब्र, इन मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

Alwar: एलएचवी व एएनएम संघ ऑफ राजस्थान की ओर से सीएमएचओ कार्यालय से कलक्ट्रेट कार्यालय तक पैदल मार्च निकालकर अपनी मांगों को लेकर एडीएम को ज्ञापन सौपा. शहर में हो रही बारिश भी पैदल मार्च को रोक नहीं पाई.   

 

Alwar: अलवर में एएनएम और एलएचबी संघ का टूटा सब्र, इन मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

Alwar: एलएचवी व एएनएम संघ ऑफ राजस्थान की ओर से सीएमएचओ कार्यालय से मिनी सचिवायल कलक्ट्रेट कार्यालय तक पैदल रैली निकालकर अपनी मांगों को लेकर अतिरिक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौपा.

लगातार होती बारिश भी रैली को बाधित नही कर पाई.गौरतलब हैं की प्रदेश स्तर पर धरने का आज 24वा दिन रहा. महिला नर्सिंग कर्मियो का कहना है यूं तो उनकी कई मांगे है जिनमें मुख्य मांग पदनाम परिवर्तन व पे ग्रेड बढ़ाना मुख्य है.जिला अध्यक्ष ने बताया सरकार से ग्रेड पे 2800 से बढ़ाकर 3600, पदनाम परिवर्तन समेत अन्य मांग की जा रही है.

विपरीत असर पड़ रहा
लेकिन सरकार संघ की मांगों को लेकर गंभीर नहीं है. अब एएनएम एवं एलएचबी संघ का सब्र का बांध टूटता जा रहा है. राजधानी मुख्यालय समेत प्रदेश के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. संघ के हड़ताल पर रहने से स्वास्थ्य सेवाओं पर भी विपरीत असर पड़ रहा है. खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में पीएचसी एवं सब सेंटर प्रभावित हो रहे हैं.स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से बदहाल हो रही है. 

कोई संज्ञान नहीं लिया जाता
उसके बावजूद सरकार संघ की मांगों को लेकर गंभीर नहीं है.आज सीएमएचओ कार्यालय से शहर भर में होते हुए मिनी सचिवालय तक रैली के रूप में एक जुलूस निकाल अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.अध्यक्ष ने कहा हमारी मुख्य मांगों को माना नहीं जाता या इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जाता तो आगे प्रदेश स्तर पर जो रणनीति तैयार होगी उस पर अमल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- LSG vs MI Dream11 Prediction: मुंबई और लखनऊ के बीच एलिमिनेटर मैच आज, ये हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Reporter- Arun Vaishnav

Trending news